नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते है। वो हमेशा अपने डांस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। सपना अपनी इस कला के चलते छोटे से प्लेटफार्म से होकर बड़े प्लेटफार्म कर पहुंच चुकी है। उन्होनें हरियाणी गानों में ही नही, बॉलीवुड, भोजपुरी और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाओं का जलवा दिखाया है।

आज भी सपना अपने स्टेज शोज के चलते काफी व्यस्त रहती है। अभी हाल ही में उनका एक नया वीडियो इंटरनेट पर काफी सुर्खियों में बना हुआ है। जिसमें वो दर्शकों के बीच अपनी अदाओं का जलवा बिखेरते नजर आ रही हैं।

Sapna Dance :- हवा कसूती सै _Hawa Kasuti Se I Sapna Chaudhary I Haryanvi Dance I Live Show I Sonotek

सपना चौधरी के डास वीडियों लोगों को बेहद ही पंसद आते है। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसा बात से लगा सकते है कि जब भी उका कोई स्टेज शो होता है लाखों की भींड़ उनके डांस को देखने के लिए उमड़ पड़ती है। इसके साथ ही उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गर्दा मचाते रहते हैं, जिन्हें देख युवा ही नही बूढ़े बुजुर्गों की बेकाबू होकर सीटी मारने को मजबूर हो जाते है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हरियाणवी जगत की क्वीन सपनी अपनी मस्त अदाओं से लटके-झटके दिखाकर लोगों को पनी ओर आकर्षित करने में कोई कमी नही छोड़ रही हैं, उनके डांस को देख हर युवा का दिल मचल रहा है।