Maruti Car Under 8 Lakh: मारुति की गाड़ी दुनिया भर में नाम कमा रही है. अगर आप भी उन में से है जो मारुति की गाड़ी लेना चाहते है लेकिन नहीं ले पा रहे है तो ये खबर आपके लिए है. दरअसल हम आपको आज कुछ ऐसी गाड़ी के बारे में बताएंगे जो आपके बजट में होगा. चलिए आपको इस बारे में बताते है.

Maruti S-Presso

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस कार में सीएनजी और पेट्रोल दोनों का ऑप्शन मिलता है. इस कार में पेट्रोल वेरिएंट आपको 25 kmpl और सीएनजी वेरिएंट आपको 32.73 km/kg का माइलेज देता है. इस कार की शुरुआती कीमत 4.26 लाख रुपये है. इस कार का टॉप मॉडल 6.12 लाख रुपये है. आपको इस कार में बहुत सारा में ऑफर मिलता है. आपको इसमें 1.0-लीटर का पेट्रोल इंजन 66 bhp की पावर जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इस Maruti Suzuki S-Presso में 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है.

Maruti Celerio

आपको इस कार के सीएनजी वेरिएंट 35 km/kg की माइलेज मिलता है. असल में इस स्टाइलिश 5 सीटर कार में ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है. आपको यह Maruti Celerio में 313 लीटर का बूट स्पेस मिलता है. असल में इस कार पर 31 अगस्त 2023 तक 55 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया गया है. इस कार का टॉप मॉडल 7.14 लाख रुपये है. असल में आपको इसमें सेफ्टी के लिए एयरबैग और एबीएस जैसे एडवांस फीचर्स दिए गए है.

Maruti Wagon R

आपको इस कार में सीएनजी और पेट्रोल दोनों वर्जन दिए गए है. असल में कार का सीएनजी वेरिएंट में 34 kmpl और पेट्रोल वेरिएंट में 25 kmpl की माइलेज मिलता है. इस Maruti Wagon R की कीमत 5.54 रुपए है. इस गाड़ी में आपको 341 लीटर का बूट स्पेस मिलता है. आपको इसमें 4 वेरिएंट का ऑप्शन मिलता है. आपको इसमें आठ कलर ऑप्शन दिए गए हैं. इस कार में 88.5 Bhp की हाई पावर मिलत है.

Maruti Fronx

आपको इस नई कार में 1.2 लीटर का इंजन दिया गया है. आपको इसमें 100 bhp की पावर देता है. आपको इस कार में 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है. इस कार की कीमत 7.46 लाख रुपये है. सीएनजी वेरिएंट में यह कार 28 km/kg की माइलेज मिलता है. असल में Maruti Fronx सड़क पर 160 km/h की टॉप स्पीड ,मिलता है.