नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर पवन सिंह (Bhojpuri Actor Pawan Singh) एक अच्छे अभिनेता होने के साथ शानदार सिंगर भी हैं। लोग इनके गानों के साथ – साथ उनके अभिनय को भी काफी पसंद करते है। जिसके चलते उनकी हर एक फिल्म सुपरहिट साबित होती है। पवन सिंह की अदाएगी को देख उनके साथ काम करने के लिए हर एक्ट्रेस जीजान से मर उठती है। उनकी फिल्मों में कहानी से कही ज्यादा रोमांस का तड़का देखने को मिलता है।

Chehra Tohar | Nirahua Chalal London | Dinesh Lal Yadav, Aamrapali Dubey | HD FULL VIDEO SONG 2019

ज्यादातर फल्मों उनकी जोड़ी अक्षरा सिंह के साथ खूब जमी है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर पवन सिंह मधु शर्मा (Madhu Sharma) के साथ धूम मचाते नजर आ रहे है।

#Amrapali और Nirahua की नया मस्त फिल्मी गाना 2020//देखकर इतना #मज़ा आएगा की आपकी लार #टपकने लग जाएगी

मधु शर्मा (Madhu Sharma) के साथ फिल्माए गाने में पवन सिंह की जबर्दस्त केमिस्ट्री देकने को मिल रही है. दोनों की करीबियां दर्कों के दिलों पर आग लगा रही हैं. यह जोड़ी एक साथ कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और ऑन-स्क्रीन भी इस जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते है।

Dinesh Lal निरहुआ, आम्रपाली का सबसे हिट गाना - Aamrapali Dubey - Superhit Bhojpuri Songs 2023

मधु शर्मा और पवन सिंह का वायरल हो रहा यह पुराना गाना जिसके बोल मोहब्बत में छूटी ना साथ (Mohabbat Me Chhuti Na Saath) है यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। इस वायरल हो रहे गाने को पवन सिंह और साधना सरगम ने साथ मिलकर गाया है। इसके लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने दिए है और जिसका संगीत बप्पी लहरी ने दिया है।

यह गाना भोजपुरी फिल्म ‘योद्धा’ का है जो कापी सुपरहिट साबित हुई थी  तभी इस मूवी के गाने यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं।

#Amrapali और Nirahua की नया मस्त फिल्मी गाना 2020//देखकर इतना #मज़ा आएगा की आपकी लार #टपकने लग जाएगी

दर्शक गाने को Wave Music यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया हैं। जिस पर अभी तक 348k व्यूज मिल चुके है, वायरल हो रहे इस वीडियो में पवन और मधु शर्मा का रोमांस बीच गार्डन में देखने को मिल रहा है। जिसमें मधु शर्मा साड़ी पहने हुए कहर ढाते नजर आ रही है। उनकी खूबसूरती को देख फैंस भी आहें भरते नजर आ रहे है।