Sapna Choudhary: हरियाणा के कई सारे डांसर सपना चौधरी के तरह बनना चाहते हैं लेकिन सपना चौधरी में बात ही अलग है. लोग सपना चौधरी को डांस का सुपरस्टार मानते है. वैसे तो अपना चौधरी ने स्टेज डांस करना छोड़ दिया है लेकिन अभी ही कुछ पुराने गाने उनके वायरल हो ही जाते है. चलिए आपको बताते है कि आखिर अभी कौन सा गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी का डांस

दरअसल अभी हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है उस गाने का नाम इश्का है. ये गाना सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इसे अब तक हजारों की संख्या में लोग देख चुके हैं. उनके डांस में ऐसी एनर्जी थी कि दर्शक उनके साथ डांस करने को मजबूर हो गए. यही नहीं इस गाने को sonotek Ragni नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो में सपना ने पर्पल और सफ़ेद कलर का सूट पहना है. इसमें वो काफी प्यारी लग रही है. अगर आप भी उनकी इस वीडियो को देखना चाहते है तो ऊपर बताए गए चैनल पर जा कर देख सकते है.

वायरल हो रहा है सपना चौधरी का डांस

आपकी जानकारी के लिए बता दे सपना चौधरी ने बिग बॉस के अलावा वीरे की वेडिंग और नानू की जानू जैसी फिल्मों में आइटम नंबर पर डांस वीडियो किया है. इन फिम्लों में आने से पहले उन्होंने कई सारे स्टेज शो किए थे जिसके लोग आज भी फैन है. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है.