नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर क्वीन सपना चौधरी आज के समय में लोगों की धड़कन बन चुकी है। लोग उनके डांस के साथ साथ गानों के भी दिवाने है। उनकी अदाओं को देखने के लिए दर्शक पैसो की बारिश तक कर जाते है। उनके डांस को देखने के लिए युवा ही नही बच्चे बूढे भी बड़े जोश आन्नद के साथ आते है। सपना जंहा पर भी जाती है। अपनी अदाओं का जलवा बिखेरकर आती है। ऐसा ही एक डांस वीडियो सपना का काफी वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी स्टेज पर आते ही पूरे जोश के साथ कमरिया लहराते हुए लोगों को अपनी ओर करती है। कभी वो अपने बालों को तो कभी चुनरी के साथ छेड़छाड़करके उन्हें ललचाती नजर आती है। अभी वो महफिल में बैठे लोगों को दिल लूट ही रही थी तभी उनके पास एक छोटी से बच्ची आकर डांस को रेक देती है। सपंनी भी क बार चौक कर रह जाती है। लेकिन तभी बच्ची अपने पास रखे मोबाइल से उनकी साथ एक तस्वीर लेने के लिए बोलती है और सपना भी अपना पूरा प्यार लूटाते हुए उसके साथ फोटो क्लीक कर लेती है।

2022 यू पी अट्टा में सपना का 50 लाख ठुमका हुई नोटों की बारिश | Sapna Viral Video | Rathore Cassettes

सपना के दरियादिली का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। बता दे कि नारंगी रंग के सूट को पहने सपना चौधरी ‘साली का ठुमका’, गाने पर सपना डांस करते नजर आती हैं। लोग उनके डांस की अदाओं से खुश होकर पैसों की बारिश करते है। सपना चौधरी आज के समय की एक बड़ी डांसर बन चुकी है। उनके डांस के लोग काफी दिवाने है उनके डांस यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो जाते है। जिसके चलते उनके फॉलोवर्स भी काफी ज्यादा है।