नई दिल्ली: जो लोग स्विफ्ट खरीदने केबारे मे सोच रहे है उनके लिए सुजुकी ने बेहतर अवसर दिया है। दक्षिण कोरिया की फोरव्हीलर निर्माता कपंनी सुजुकी ने स्विफ्ट का मोक्का कैफे एडिशन लॉन्च कर दिया है।  जिसे अभी  थाईलैंड में सेल किया जा रहा है। जहां इसकी कीमत 637,000 baht (और भारतीय रुपये के हिसाब से लगभग 15.36 लाख ) है

इसके नई स्विफ्ट के फीचर्स की बात करें तो कपंनी से इसे बेहतर तकनीक से अपडेट किया है। भारत में यह कार 2005 से बेची जा रही है। लेकिन अब इसका अपडेट वर्जन भारत में पेश किया है।

इस नई स्विफ्ट की डिजाइन के बारे में बात करें तो इसे शानदार लुक देने के लिए इसमें फॉग लाइट्स के ऊपर LED डीआरएल के साथ फ्रंट में स्पॉइलर. 17-इंच के अलॉय व्हील दिए गए है।

डिज़ाइन, कलर और नए फीचर्स

Swift Mocca Cafe Edition को दो खास रंगो से तैयार किया है जिसमें कार के निचले हिस्से में वॉर्म पेस्टल ब्राउन कलर दिया गया है तो वही और उपर की छत के साथ ओआरवीएम को स्ट्रॉन्ग बेज कलर से तैयार किया गया है. अंदर की ओर डैशबोर्ड और डोर एलिमेंट्स पर पेस्टल ब्राउन रंग चढ़ाया गया है। इसकी लेदर सीट अपहोल्स्ट्री बेज व ब्राउन रंगों की है।.

Maruti Suzuki Swift का इंजन

Maruti Suzuki Swift  में 1.2L पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 83 PS की पावर और 108 Nm जेनरेट करने की क्षमता रखता है। आज की तकनीकी से लैस इस कार के इंजन को E20 फ्यूल (इथेनॉल 20% मिश्रण) के साथ चलाया जा सकता है। इससे कम मात्रा में ईधन लगेगा। यह कार ऐसे ग्राहकों की उम्मीदों में खरी उतरेगी, जो विश्वसनीय और स्पोर्टी लुक को खरीदने का इतंजार कर रहे हैं।