नई दिल्ली: दोस्तों मार्किट में आज कल इलेक्ट्रिक बाइक काफी ज्यादा डिमांड में है. और हो भी क्यों ना पेट्रोल और डीज़ल की महंगाई जो दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. यही कारण है जिसके वजह से अब कंपनी ज्यादातर इलेक्ट्रिक बाइक को लांच कर रही है. इतना ही नहीं अब तो आप अपने पुराने बाइक को भी इलेक्ट्रिक बना सकते है,. जी हाँ जिन लोगों के पास Hero Hf deluxe बाइक है वो अब अपनी बाइक को इलेक्ट्रिक बना सकते है. ऐसी बाइक को अभी मार्किट में लॉन्च भी किया गया है. ये आपको माइलेज भी जबरदस्त देती है और रेंज में भी आपको किसी तरह का कोई कोम्प्रोमाईज़ नही करना पड़ेगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर आप अपनी हीरो एचएफ डीलक्स बाइक को इलेक्ट्रिक में बदलने का सोच रहे है तो आपको सिर्फ और सिर्फ 35 हजार रुपये खर्च करने पड़ेंगे।

इलेक्ट्रिक किट

असल में GoGoA1 रूपांतरण किट भी एक मोटर के साथ आती है.आपको इस मोटर में 3 साल की रिप्लेसमेंट वारंटी मिलेगी. सबसे खास बात तो ये है कि आप चाहें तो बैटरी किराए पर भी ले सकते हैं. आप चाहें तो इस किट को चार्ज करने में आपको 4 से 5 घंटे लगते है. ये बाइक आपको 70 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड देगी। इसको बस ऑनलाइन ऑर्डर करना है. इनको बस आपको अपने पुराने बाइक में फिट कराना है. और लीजिये तैयार है आपकी बाइक वो भी इलेक्ट्रिक.

35 हजार में बन जाएगी आपकी बाइक Electric Bike

आपको बता दें कि बाजार में कई सारी कंपनियां हैं जो ईवी को पेश और लॉन्च कर रहे हैं। आप इसे मात्र 35,000 हजार रुपये में कन्वर्जन किट लगाकर आप अपनी पुरानी बाइक को इलेक्ट्रिक बाइक बना सकते हैं.

अब ये बाइक लांच होने के बाद मार्किट में बहुत ही तेज़ी के साथ मार्किट में लॉन्च हो रही है. इतना ही नहीं लोग इन बाइक को बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे है,. आप भी चाहे तो अपनी बाइक को इलेक्ट्रिक में आज ही कनवर्ट करा सकते है.