नई दिल्ली। हरियाणा से लेकर देश के कोने कोने  में पहचानी जाने वाली सपना चौधरी आज के समय की एक बड़ी सेलिब्रटी बन चुकी है। जिसके चलते उनकी फैंस फॉलोइग भी काफी बढ़ती जा रही है। सपना चौधरी ऐसी डांसर है जिनके डॉस की कॉपी अब ब़ॉलीवुड एक्ट्रेस भी करने लगी है। उनके डांस में ऐसा जादू देखने को मिलता है कि देश विदेश के लोग भी उनकी ओर खीचे चले आते है।

डांस इंड्रस्टी में सपना चौधरी ने नंबर 1 पर अपना दबदबा बनाये रखा है। जिनके डांस वीडियो हमेशा सोसळ मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते है। ऐसा ही एक गाना इन दिनों तबाही मचाते नजर आ रहा है। जिसमें सपना चौधरी हरियाणा के एक गांव में प्रोग्राम करते नजर आ रहीं हैं।

Sapna Dance :- मड़कन आली जुत्ती_Madkan Aali Jutti I Sapna Chaudhary,Raju Panjabi Sapna Entertainment

सपना को देख उमड़ आया गांव

आपको बता दें की आज के समय में सपना चौधरी बड़े बड़े स्टेज पर अपना परफार्मेंस दिखाने के लिए जाती है जिसकी फीस भी लाखों की होती है। ऐसे ही अभी हाल ही में सपना हरियाणा के एक गांव में दशोतन कार्यक्रम में पहुंची, आपको बता दें की दशोतन कार्यक्रम पुत्र जन्म के दश दिन या दश मास बाद किया जाने वाला बड़ा भोज एवं उत्सव होता है जिसे हरियाणा तथा आसपास के क्षेत्र में मनाया जाता है। उनके डांस को देखने बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंचे। जिनके बीच सपना ने अपनी अदाओ का ऐसा जादू चलाया कि लोग मदहोश होकर उनके साथ डांस करने को मजबूर हो गए।

सपना ने किया परफॉर्म

दशोतन कार्यक्रम में पहुंची सपना को देखने के लिए विशाल जन सैलाव उमड़ आया। नीले और पीले रंग के जरीदार सूट में सपना का अलग का ही जलवा देखने को मिला। इस प्रोग्राम में रास लीला का रस दिखाने में सपना ने भी कोई कसर नही छोड़ी। उनका डांस में सपना की ख़ूबसूरती अलग से ही चार चांद लगा रही थी। सपना ने अपने दमदार गाने “मड़कन आली जुत्ती” पर बेहतरीन डांस दिखाया।

वायरल हुआ वीडियो

“मड़कन आली जुत्ती” नामक गाने पर सपना का डांस लोगों को काफी पसंद आया । जिसमें सपना को स्टेजतोड़ डांस दिखाया। इस वीडियो को अब तक 121k बार देखा जा चुका है तथा हजारों कमेंट इस पर आ चुके हैं।