नई दिल्ली। बॉलीवुड की सबसे हसिल अभिनेत्रियों में से मानी जाने वाली सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ को लेकर काफी सुर्खिया बटोर रही है। यह फिल्म कॉमेडी से भऱपूर होने के साथ कॉमेंट्री और प्यार में डूबे हुए कपल की कहानी पर है। लेकिन स्टार सारा अली खान इन दिनों खुद किसी के प्यार में पागल है। और उसके साथ अपनी शादी को लेकर भी एक बड़ी खुलासा किया है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें नबाबों के खानदान की सारा अली खान की दादी शर्मिला टैगोर भी 60 से 70 के दशक की काफी खूबसूरत अभिनेत्री रही है। उन्होंने भी क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी से शादी की थी। अब यही दौर उनकी नातिन भी करने जा रही है। जिसका खुलासा हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने किया है। जिसमें उनसे पूछा गया था कि क्या वो भी अपनी दादी की क्रिकेटर से शादी करेंगी।

सारा ने भी इस प्रश्न का जवाब काफी अच्छी तरह से देते हुए कहा – मेरे लिए प्रोफेशन मायने नहीं रखता है फिर चाहे वो इंसान क्रिकेटर हो, या बिजनेसमैन कोई भी हो सकता है, लेकिन मेके लिए मेंटली और इंटलैक्चुली मैच करना काफी मायने रखता है। शुभमन गिल के साथ रिश्ते को लेकर सारा ने कहा अभी तक उस इंसान से नहीं मिली हैं जिसके साथ सैटल हो सकें।

शुभमन गिल भी इन दिनों अपने खेल से कही ज्यादा सारा अली खान के साथ डेट करने को लेकर काफी सुर्खियों बटोर रहे हैं। इससे पहले उनका नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से भी जोड़ा जाता रहा है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें शुभमन गिल ने बाउंड्री पर जाकर जैसे ही फील्डिंग की तो फैंस सारा के नाम के नारे लगाने लगे  थे। कुछ महीने पहले उन्होंने इस बात का खुलासा भी किया था कि वह सारा अली खान को डेट कर रहे हैं, उन्होंने यह भी कहा कि वह इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस ने इस मामले पर चुप्पी साध ली है। दोनों को कई बार रेस्तरां में भोजन करते हुए देखा गया था। अब देखना ये होगा की सारा अपनी दादी के जैसे क्रिकेटर से शादी करती हैं की नहीं।