नई दिल्ली। हरियाणवी डांस इंडस्ट्री में बैसे तो आपको सबसे ज्यादा सपना चौधरी का बोलबाला देखने को मिलेगा। सपना चौधरी ने  अपनी डांस अदाओं का जलवा देश से लेकर विदेशों तक में लूटा है। जिसके चलते सपना चौधरी आज कीे समय में एक बड़ी सुपरस्टार्स के रूप में पहचाने जाने लगी है। लेकिन अब सपना चौधरी को भारी मात देने के लिए राजंस्थान की एक शादनार डांसरगोरी नागोरी अपनी जगह में बनाने में सफलता पा चुकी है।

गोरी नागोरी के डांस को देखने के लिए अब लोग दूर दूर से आते है। वो सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती है। उनके बढ़ते फ़लोवर्स को देखते हे ही गोरी छोटे पर्दे पर आने वाले शो बिग बॉस में नजर आ चुकी है। जिसके बाद से उनके प्रोग्राम अब लगातार बढ़ते ही जा रहें हैं। बड़ी संख्या में दर्शक उन्हें पसंद कर रहें हैं।

सशल मीडिया पर इन दिनों गोरी नागोरी का एक वीडियो बेहद पसंद किया जा रहा है। जिसमें उनका प्रोग्राम शुरू होते ही भींड बेकाबू होने लग जाती है। उनकी अदाओं को देख बच्चों से लेकर बूढ़े बुजुर्ग तक मदहोश हुए जा रहे है। इतना ही नही गोरी की अदा को देख बुजुर्ग लोगों में इतना जो जा ता है कि वो खुद भी नाचना शुरू कर देते हैं।

एरोबिक्स तथा बेली डांससे लूटी महफिल

गोरी नागोरी अक्सर अपने डांस में एरोबिक्स तथा बेली डांस का तड़का लगाते नजर आती है। जिसके चलते वो बेहतरीन डांस स्टेप्स की मदद से एक परफेक्ट परफॉर्मेंस देती हैं

वायरल हुआ वीडियो

गोरी नागोरी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें गोरी नागोरी अपने गले से दुपट्टा उछालकर जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रहीं हैं। गोरी के इस डांस को देखकर काफी लोग जहां मदहोश होते नजर आ रहें हैं।इस वीडियो को लोग बार बार देखना पसंद कर रहे हैं।