नई दिल्ली: आज के समय में सोशल मीडिया पर भल् ही कई हरियाणवी डांसर के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे है लेकिन इस सबसे बीच सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की जगह रको छीनने में की भी डांसर कामयाब नही हो पाई है। सपना चौधगी के डांस मूव्स हर किसी को बेहद पसंद ते है और इन्ही खास अदाओं को देखने के लिए दूर दूर से लोग एकत्रित हो जाते है। सपना चौधरी अपने डांस के लिए लोगों के बीच में काफी ज्यादा पसंद की जाती है

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक बड़ी स्टार के नाम से पहचानी जाने लगी है। तभी तो एक डांस शो परफार्मेंस का लाखों रूपए वसूल भी करती है। जिस जगह पर वो शो में जाती है उनके नाम से ही पूरी टिकट एक बार में बिकने के साथ ग्राउंड पूरा फूल हो जाता है। सपना चौधरी ने अपने डांस से लोगों को दीवाना बना दिया है। इंटरटेनमेंट दुनिया की जानी-मानी अदाकारा है और दौलत और शोहरत दोनों ही मामले में उनका कोई जवाब नहीं हैं।

सपना चौधरी के डांस का भूचाल I Bhuchal I Sapna Chaudhary I Latest Sapna Dance 2020 I Sonotek

इन दिनों सपना चौधरी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें बिना ब्रा पहने नजर आ रही है। उनकी पतली कुर्ती से यह साफ झलक रहा है कि उन्होने अंदर ब्रा नही पहन रखी है। जिसकी वजह से वो ट्रोल भी होती नजर आई है। सोशर मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वो  ऑरेंज कलर का सलवार सूट कमें बिना ब्रा के डांस करते नजर आ रही है। उनके इस बोल्ड लुक को देख लोग बेकाबू हुए जा रहे है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।