नई दिल्ली। बॉलीवुड के जाने माने एक्टर किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों आईपीएल की धूम के साथ काफी व्यस्त चल रहे है। लेकन इसके बीच वो एक वीडियो को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है। वायरल हो रहा यह वीडियो अंबानी के कल्चरल सेंटर की पार्टी का है जहां किंग खान अपने पूरे परिवार के साथ खुश नजर आ रहे है।

अंबानी के कल्चरल इवेंट में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां मौजूद रही और जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस करते नजर आई। इनके बीच गौरी खान भी थिरकते हुए नजर आईं, लेकिन उनका यह डांस शायद किंग खान को रास नही आया, और पार्टी छोड़कर वो पत्नि गौरी से लड़ते हे दिखाई दिए।

दोनों की लड़ाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते है कि नशे में धुत किंग खान गौरी खान के साथ किस तरह का मिस बिहेव करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो जो भी देख रहा है सब हैरान रह गए हैं।

LIVE - Shah Rukh Khan FIGHTS with Gauri in VIRAL video? Ram Charan's SURPRISE entry in Salman's song

मुकेश अंबानी के कल्चरल सेंटर के इवेंट में जहां सभी हस्तियों ने इस स्टेज को अपने परफॉर्मेंस से जगमगादिया तो वहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी धमाकेदार परफॉर्मेंस देकर सबको अपनी ओर आकर्षित कर लिया। लेकिन तभी गौरी खान (Gauri Khan) के मस्ती भरे माहौल के बीच किंग खान की इस हरकत ने रंग में भंग करके रख दिया। गौरी का यूं थिरकना शाहरूख को पसंद नहीं आया है। इस वीडियो में किंग खान गौरी खान के साथ झगड़ते नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच की तेज अवाजा में बात करते देखे गए। इस अनसीन वीडियो को देख लोग दंग रहे गए हैं।