हरियाणा के लोगों को लाइव डांस शो और अपनी ही हरियाणवी भाषा में गाने देखना और सुनना बहुत पसंद होता है। हरियाणा का नाम सुनते ही सबसे पहले सपना चौधरी का ख्याल आता है, जिसके कारण अब लोग हरियाणवी इंडस्ट्री के बारें में लोग जानने लगे हैं।

सपना चौधरी के जैसे और भी कई डांसर हैं जो उनके नक्शे कदमों पर चलकर इस इंड्रस्टी में खूब काम कर रही हैं और पैसे व नाम कमा रही हैं। वे लोग भी अपने डांस से लाखों लोगों का दिल जीत रही हैं।

ऐसी ही एक डांसर शालू चौधरी हैं, जिनके डांस को देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं और वह अपनी अदाओं के कारण काफी मशहूर भी हैं। जहां पर भी इनका स्टेज शो होता हैं वहां पर इतनी भारी संख्या में लोग जमा हो जाते है कि वहां पर लोगों को संभालना बहुत मुश्किल हो जाता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शालू चौधरी जब भी डांस करती हैं तो उनको देखने के लिए लोग बेकाबू और पागल हो जाते हैं। हाल ही में उनका एक ऐसा डांस का वीडियो सोशल मीडिया में बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने हुस्न और अदाओं से आग लगा रही हैं।

हरियाणवी डांसर शालू चौधरी
आपको बता दें कि शालू चौधरी की फैन फालोइंग भी बहुत तेजी से बढ़ रही है और सोशल मीडिया में भी लोग उनके डांस और गानों को बहुत लाइक कर रहे हैं, जिससे वो खूब तेजी से वायरल हो रहा है।
इस समय शालू का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसके व्यूज देखकर आपको उनकी फैन फालोइंग का अंदाजा लग जाएगा। ऐसा पहली बार नहीं है कि शालू चौधरी ने अपने डांस के हुनर से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया है।

2018 Latest Haryanvi Song || Shalu Chaudhary || Haryanvi DJ Song 2018 || New Haryanvi Song

शालू चौधरी का पावरफुल डांस
इस वीडियो में शालू चौधरी ने नीले रंग का सूट पहना हुआ है जिसमें वह बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। उनके इस डांस के वीडियो ने यूट्यूब पर आग लगा दी है, जो भी इस वीडियो को देख रहा है शालू का दीवाना होता जा रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वहां पर मौजूद लोग उनके लटको झटको को कितना पसंद कर रहे हैं। इसमें कुछ लोग तो उनके ऊपर नोटों की बारिश कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग डांस कर रहे हैं।