Ratan Raajputh: कहते है टीवी सीरियल और फिल्मों में काले कारनामे के किस्से काफी ज्यादा है. कुछ लोगों को लगता है ये सारी बातें सिर्फ और सिर्फ एक अफवाह है. पर असल में ऐसा होता नहीं है. दरअलस ये बात खुद काबुल की है मशहूर जानी-मानी टीवी अभिनेत्री और ब्लॉगर रतन राजपूत ने.

जी हाँ उन्होंने अभी हाल ही में एक बहुत बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने इस खुलासे में अपने कास्टिंग काउच एक्सपीरियंस के बारे में बताया है. चलिए आपको उस किस्से के बारे में बताते है.

कास्टिंग काउच

रतन राजपूत ने एक ऑडिशन के दौरान उन्हें कोल्ड ड्रिंक में ड्रग्स मिला कर दिया गया था. उन्हें पता ही नहीं था की उनके ड्रिंक में ड्रग्स है. उन्होंने बताया की ओशिवारा नाम के जगह पर एक होटल था. उन्होंने बताया की वो वही जगह था जहाँ ऑडिशन हुआ करते थे. ऐसे में रतन भी वहां ऑडिशन के लिए गई. वहां जाने के बाद रतन ने देखा की वहां पर कई मशहूर चेहरे है. उन्होंने बताया की उन्होंने अपना ऑडिशन दिया.

उन्होंने बताया की उस वक़्त डायरेक्टर वहां नहीं था और इसलिए एक निचले दर्जे के कोऑर्डिनेटर द्वारा उनका ऑडिशन लिया गया. उसने एक्ट्रेस रतन से कहा कि आपने तो कमाल कर दिया है. आपका ही सिलेक्शन होगा. ऐसे में मैंने कहा ठीक है. उन्होंने ये भी बताया की वो जहा भी जाती थी अपने दोस्त के साथ जाती है. वो भी उनके साथ डांस का ऑडिशन देने आया था.

इसके बाद रतन बताती है की उन्हें मीटिंग के लिए रेडी रहने को कहा गया है. इसके बाद उन्हें एक दूसरे होते भेजा गया है. वहां उन्हें एक ड्रिंक दी गयी. साथ ही उन्हें बार बार ड्रिंक लेने के लिए फाॅर्स किया गया है. ऐसे में उन्होंने ड्रिंक की एक सिप ली भी. इसी के बाद वो फटाफट से वहां से निकल गयी. वहां से आते वक़्त उन्हें महसूस हुआ की उनके ड्रिंक में कुछ था.