Amrapali Dubey Nirahua:  निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी लगभग हर उस इंसान को पसंद है जो भोजपुरी गाने या मूवी को देखता है. जी हाँ इन दोनों की केमिस्ट्री इतनी ज्यादा लग है की लोग इन्हे असली में पति पत्नी समझने लग जाते है. इन्होने अब तक जितनी भी मूवीज साथ में किये है सब सुपरहिट हुई है. यही नहीं इनके जितने भी वीडियो अब तक इंटरनेट पर आए सब में अच्छे खासे व्यूज है.

अभी हाल ही में इनक एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल हो रहे वीडियो में आपको ये दोनों एक दूसरे के साथ जमकर रोमांस करते नज़र आएँगे. यही नहीं इस वीडियो में आपको दोनों की केमिस्ट्री भी देखने को मिलेगी. वैसे ये गाना जो वायरल हो रहा है वो काफी पुराना है. चलिए आपको वायरल वीडियो के बारे में डिटेल में बताते है.

निरहुआ और आम्रपाली का वीडियो

आपकी जानकरी के लिए बता दे जो वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होता आपको नज़र आ रहा है उस वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ एक बैडरूम में है. ये दोनों एक दूसरे के साथ कभी सीढ़ियों पर तो कभी लेटकर एक दूसरे के साथ रोमांस कर रहे है. इस वीडियो को एंटरटेनमेंट के ऑफिसियल नाम के वेबसाइट पर अपलोड किया गया है. इसमें वीडियो में आम्रपाली ने सलवार सूट पहना हुआ है.

इस वीडियो में आम्रपाली ने ऑरेंज और हरा कलर का सूट पहना हुआ है. इसमें वो बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही है. यही नहीं इस वीडियो में आपको दोनों में जमकर रोमांस देखने को मिलेगा. इस वीडियो को अब तक 80 लाख से ज्यादा का व्यूज मिल चूका है. ये गाना निरहुआ रिक्सावला 2 का है. बता दे इस गाने को कल्पना और रजनीश मिश्रा ने गाया है. वही इस गाने के बोल प्यारेलाल यादव द्वारा लिखे गए हैं और संगीत से दिया है राजेश- रजनीश ने. आप भी देखिए इस वीडियो को.

Muhe Pe Atak Jata | Full HD Song | Nirahua Rickshawala- 2 | Nirahua | Aamrapali