नई दिल्ली: टीवी सीरियल के बहुत से सितारे बॉलीवुड में चमकने के लिए बेकरार रहते हैं, लेकिन कुछ ही ऐसे है जो बॉलीवुड में टिक पाते हैं। ऐसे स्टार्स अपनी काम और पर्सनल लाइफ के लिए हमेशा ही लाइम लाइट में बने रहते हैं। साल 2016 में खूब कमाई और शोहरत कमाने वाली आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ ने बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचाया था। दंगल फिल्म में आमिर खान की हीरोइन का किरदार निभाने वाली साक्षी तंवर भी खूब सुर्ख़ियों में बनी रहीं थीं। टीवी से लेकर बॉलीवुड में उन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया हुआ है, उनके भी चाहने वाले कुछ कम नहीं हैं।

आपको बता दें साक्षी तंवर एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और टीवी जगत में उनके काम का हर कोई मुरीद है, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ से कम ही लोग अवगत है। आप में से ज्यादातर लोग इस बात को जानते होंगे की साक्षी अभी भी सिंगल हैं, वह 50 साल की उम्र में भी सिंगल लाइफ एंजॉय कर रही हैं। लेकिन बहुत कम ही लोग जानते होंगे कि साक्षी ने 5 साल पहले एक बेटी की मां बन चुकी हैं। दरअसल साक्षी ने 45 की उम्र में एक लड़की को गोद लिया था, तब से वो सिंगल मदर की जिम्मेदारी संभाले हुए हैं।

साक्षी कई टीवी सीरियल्स में अपने सादगी भरे किरदारों और एक्टिंग से टीआरपी की नई उड़ान दी थी। उन्होंने अपने अब तक के करियर में 37 से ज्यादा फिल्मों और टीवी सीरियल्स में किया हुआ है। उन्होंने अपने करियर की शुरुवात साल 2001 में टीवी सीरियल ‘करम’ से की थी। इसके बाद उन्होंने संसार, कुटुंब, देवी, विरासत और काव्यांजलि जैसे कई सुपरहिट सीरियल्स में काम किया और अपनी एक्टिंग का परचम लहराया था। साक्षी तंवर कई सुपरहिट फिल्में भी कर चुकी हैं।