नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर आने वाले शो ‘द कपिल शर्मा शो’ हर किसी की पहली पसंद बना हुआ है योकि इसके हर किरदार ने अपने अबिनय से दर्शको का दि जीतने में की कसर नही छोटी है। इन्हीं किरदारों में लोग आज भी गुथ्थी को बेहद याद करते है क्योंकि उनका हर किरदार दर्शकों को हंसाकर हसंकार लोटपोट करने वाला होता है।

लेकिन फेमस कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) से निकलने के बाद कुछ अलग रूप में नजर आ रहे हैं। कपिल के शो में कभी गुत्‍थी तो कभी डॉक्‍टर गुलाटी के अवतार में नजर आने वाले सुनील ग्रोवर इन दिनों आलू-प्‍याज बेचते हुए नजर आ रहे हैं।

सुनील ग्रोवर ने अभी हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो आलू-प्याज बेचते हुए नजर आ रहे है, जिसमें कैप्शन में लिखा है, ‘हमारी अटरिया.’ सुनील की फोटो को देखकर लगता है कि वे किसी गांव की अंटरिया में रह रहे है।

सुनील ग्रोवर की इस तरह की तस्वीरे अक्सर वायरल होती रहती है कभी वो दूध बेचते हुए नजर आते है तो कभी सब्जी बेटते नजर आते है। अब इन तस्वीरों को देख उनके फैंस के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी कमेंट कर रहे है. अर्जुन बिजलानी लिखते हैं, ‘पैंट तो बैलेनसियागा की लग रही है। वह कितने की देते हो भाई।’

सुनील ग्रोवर के बारे में बात करें तो यह कॉमेडिन ज की समयका एक बड़ा स्टार बन चुका है सुनील ने टीवी शोज के अलावा कुछ फिल्मों में भी काम किया है. उन्हें दर्शकों ने ‘गब्बर इज बैक’, ‘द लीजेंड ऑफ भगत सिंह’ और ‘भारत’ में देखा गया था। सुनील की शादीशुदा है और उनका एक बेटा भी है, जिनका नाम मोहन है। सुनील को भी पिछले साल फरवरी में हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उनकी बाईपास सर्जरी हुई थी