नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों हरियाणवी डांसर्स का बोलबाला इतना तेजी से बढ़ रही है कि हर छोटे से बड़े कार्यक्रम में ये डांसर्स अपना धमाल दिखाते नजर आ रही है। इन्ही डांसर्स में इन दिनों सपना चोधरी की बड़ा टक्कर बनी सुनीता बेबी (Sunita Baby) इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुईं है। उनके वीडियो आये दिन सोशल मीडिया पर तहलका मचाते नजर आ रहे है।

सुनीता बेबी की बोल्ड अदाओं के सामने लोग सपना चौधरी को भूलते नजर आ रहे है। अब हर किसी स्टेज परफार्मेंस में लोग सुनीता बेबी के डांस को देखना ज्यादा पसंद कर रहे है। सुनीता बेबी अपने बोल्ड डांस मूव्स से हमेशा स्टेज पर धमाल मचाती रहती हैं, उनके डांस को देखने के लिए लोग बहुत ही दूर – दूर से देखने के लिए आते हैं। ऐसे में सुनीता बेबी का एक डांस वीडियो यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है। जिसमें सुनीता बेबी धमाकेदार डांस करते नजर आ रही हैं।

सुनीता बेबी एक अच्छी डांसर होने के साथ सिंगर भी हैं। सुनीता बेबी के इस डांस वीडियो को HD Filam Rajasthani नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जिसमें सुनीता बेबी ने नीले रंग का सूट पहना हुए है। वीडियो में सुनीता बेबी’ तेरे इश्क में नाचेंगे’ (Tere ishq me naachenge) गाने पर ऐसी अदाओँ को जलवा दिखाती है कि लोग उनपर पैसों की बारिश करने लग जाते है।

Tere Ishq Mein Naachenge | Sunita Baby | Latest Haryanavi Songs 2019

सुनीता बेबी के इस कातिलाना डांस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर भी शेयर किया जा रहा है, जिसे लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। सुनीता बेबी के स्टेज पर डांस करने का अंदाज और अपने साथ लोगों को नाचने की कला बेहद निखर कर आ रही है।

सुनीता बेबी जब भी स्टेज पर अपने डांस का जलवा दिखाने आती है।  उनकी अदाओँ को देख युवा से लेकर बड़े बूढ़े सहित बच्चों भी उनके साथ डांस करने को मजबूर हो जाते है। स्टेज पर उतरते ही सुनीता बेबी अपने लटकों – झटकों से लोगों को खुश कर देती हैं। यही वजह है कि लोग उनके डांस के इतने दीवाने है।