India Pakistan World Cup Ticket Price: आज तक जब भी भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप का मैच हुआ है लिहाजा ऑडियंस की भीड़ संभाले नहीं संभालती। कुछ ऐसा ही रोमांचक दृश्य देखने को मिलने वाला है अहमदाबाद में। होने जा रहा है भारत और पाकिस्तान का वर्ल्ड कप मैच जिसकी टिकट की कीमत आपको वाकई आश्चर्यचकित कर देगी।

सबसे पहले आपको बता दे 14 अक्टूबर 2023 को नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद भारत में भारत और पाकिस्तान के बीच एक धुआंधार वर्ल्ड कप की पारी खेली जाने वाली है जिसके लिए दर्शक बहुत ज्यादा उत्साहित है। अब तक मीडिया के पास ऐसी सूचना आई है कि इन टिकट की कीमत शुरू ₹2000 से होगी।

जानिए टिकट की कीमत: India Pakistan World Cup Ticket Price

India Pakistan World Cup Ticket Price

अभी तक की सजा की गई खबरों से यह पता चला है की टिकट की कीमत पूरी तरह से निर्धारित नहीं की गई है केवल एक अनुमान लगाया जा रहा है। हाला की ऐसा माना जा रहा है स्टेडियम की सबसे दूर की टिकट की कीमत मात्र ₹2000 होगी वही स्टेडियम में कॉर्पोरेट बॉक्स के टिकट की कीमत सबसे ज्यादा रखी जाएगी। 

Must Read: 

इतनी ज्यादा टिकट की कीमत होने के बावजूद अनुमान यह है कि मैच पूरी तरह से हाउसफुल होगा। 25 अगस्त से शुरू कर दी जाएगी एवं सबसे आखिर में जाकर भारत बनाम पाकिस्तान का वर्ल्ड कप मैच की टिकट के लिए बुकिंग शुरू होगी। सभी ऑडियंस इस मैच के लिए बहुत उत्साहित है और जल्द से जल्द अपने लिए फ्रंट सीट बुक करना चाहते हैं।

 धुआंधार मैचों की पूरी सीरीज

मैच लिस्ट  Date 
इंग्लैंड vs न्यूजीलैंड 5 अक्टूबर
भारत vs पाकिस्तान 14 अक्टूबर
इंग्लैंड vs ऑस्ट्रेलिया 4 नवंबर
साउथ अफ्रीका vs अफगानिस्तान 14 नवंबर
वर्ल्ड कप फाइनल 19 नवंबर