नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस की शादी की खबरो को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। अभी हाल ही में जानी-मानी अभी हाल ही में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस कपल के सादी के बाद अब एक और खुशखबरी सामने आ रही है जिसमें बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी जल्द ही अपने फिरंगी बॉयफ्रेंड माथियास बो (Mathias Boe) के साथ शादी करने जा रही हैं।  अब इनके बीच टीवी एक्ट्रेस Surbhi Chandna भी अपनी नई जिंदगी की शुरूआत करने के लिए Karan Sharma के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं। एक्ट्रेस जयपुर में करण के साथ शादी करेंगी।

वो अपनी फैमिली के साथ वेडिंग वेन्यू के लिए रवाना भी हो चुकीं हैं। जिसका एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस का वेडिंग वेन्यू में शानदार स्वागत होते देखा गया। इन दिनों सुरभि अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं।

जयपुर के इस महल में सात फेरे लेंगी सुरभि

सुरभि चंदना और करण शर्मा की शादी जयपुर के इस भव्य महल से होने जा रही है जिसकी रस्में 1 मार्च से शुरू होंगी और 2 मार्च को दोनों सात फेरे लेने जा रहे हैं। 29 फरवरी 2024 को सुरभि अपने परिवार के साथ मुंबई से जयपुर के महल में पहुंच चुकी है जहां पर उनका वेडिंग वेन्यू में स्वागत किया गया।

फूलों की माला से सुरभि का स्वागत

सुरभि चंदना जयपुर के पास चोमू जिला के चोमू पैलेस होटल में शादी करेंगी।  उन्होने अभी हाल में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें उनके वेडिंग वेन्यू में हो रहे स्वागत की तस्वीरे सामने आई है। वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस का टीका लगाकर फूलों क माला पहनाकर स्वागत किया गया है।