नई दिल्ली। Taapsee Pannu Wedding:अभी हाल ही में बॉलीवुड का स्वीट कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस कपल के सादी के बाद अब एक और खुशखबरी सामने आ रही है जिसमें बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी जल्द ही अपने फिरंगी बॉयफ्रेंड माथियास बो (Mathias Boe) के साथ शादी करने जा रही हैं। बता दे कि तापसी पन्नू के साथ शादी करने वाला यह फिरगी ना तो कोई स्टार है ना कोई गायक है ना ही कोई क्रिकेट खिलाड़ी है बल्कि एक बैडमिंटन खिलाड़ीहै  आइए जानते है एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड के बारे में डिटेल्स से

तापसी पन्नू और माथियास बो

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी को लेकर बताया जा रहा है कि जल्द ही वो मार्च के आखिरी में बॉयफ्रेंड और बैडमिंटन खिलाड़ी माथियास बो के साथ शादी कर सकती हैं। दोनों राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) में धूमधाम से सिख-क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी करेंगे।

जानकारी के मुताबिक, तापसी पिछले 10 साल से माथियास के साथ रिल्सनसिप में हैं। लंबे समय से क दूसरे को डेट करने के बाद यह कपल अब सादी के जोड़े में बंधने को तैयार है। हालांकि, इनकी शादी में सिर्फ परिवार और करीबी लोग ही शामिल होंगे।

कौन हैं तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड माथियास बो?

माथियास बो के बारे में कहा जाता है कि उनका जन्म डेनमार्क में हुआ है और वह एक बैडमिंटन खिलाड़ी (Badminton Player) हैं। उन्होने 2012 लंदन ओलंपिक और 2013 वर्ल्ड चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल हासिल किया था। फिलहाल वह भारत की नेशनल बैडमिंटन टीम के मेन डबल्स कोच हैं।