नई दिल्ली :  हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज के समय में एक बड़ी सेलिब्रिटी से कम नही है। एक बड़े स्टार्स की तरह उनकी भी फैन फॉलोइग सबसे ज्यादा है। सोसल मीडिया पर आए दिन वो छाई रहती है। एक छोटे से प्लेटफीर्म से लेकर वो सोशल मीडिया जैसे बड़े प्लेटफार्म पर राज कर रही है। उनक वीडियो तेजी से वायरल हो रहे है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपनी मेहनत के दम पर खुद को एक ब्रांड के रूप में स्थापित कर लिया है। आज उनके चाहने वाले सिर्फ भारत में ही नही बल्कि विदेशों में भी अपना नाम का ढंका बजा रही है। दुनिया भर के लोग उनकी अदाकारी और डांस के दीवाने हैं।

सपना चौधरी जैसे ही स्टेज पर ती है उनकी कातिलाना अदाओं को देख लोग बेकाबू होने लग जाते है। फिर बात जवान की हो या बूढ़ों को उनकी भी एच बड़ी चाहत बन चुकी है सपना। अब तो हाल यह भी हो गया है कि सपना को लुभाने के लिए लोग उनके पास पैसों को बौछार तक कर जाते है।

इन दिनों सपना चौधरी का एक डास वीडियो इटंरनेट पर आग लगा रहा है। इंग्लिश मीडियम English Mediyam नाम से बना सपना चौधरी का गाना काफी वायरल हो रहा है इस गाने को मासूम रजा और एके जट्टी ने मिलकर गाया है। इस गाने का म्यूजिक तैयार किया है मोटा सिंह ने और लिखा हैं राजू ने।

सपना चौधरी के इस गाने को पोस्ट होते ही इसे अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 5 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

अब यह गाना इंटरनेट पर तबाही मचाते नजर आ रहा है सपना चौधरी के बारे में बात करें तो सपना चौधरी ने असली पहचान छोटे पर आने वाले रियलिटी शो बिग बॉस से बनाई है इस घर से आने के बाद उनकी झोली में कई फिल्में आई। जिसके बाद से ही उन्हें देश भर में सबसे ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई थी।