नई दिल्ली:सपना चौधरी हरियाणवी डांस इंडस्ट्री की पॉपुरल सेलीब्रिटी बन चुकी है। उनके डांस के लोग इस कदर दीवाने है कि उनका शो शुरू होने से पहले ही दूर दूर से लोग आकर उमड़ पड़ते है। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरूआत एक छोटे से प्लेटफार्म से  की थी। आज के समय में घर घर पहचानी जाने लगी है। उनकी लटके झटकेों की गंज दूर देश  तक में देखे व सुनी जा सकती है।

इतना ही नही सपना चोधरी ने छोटे पर्दे पर आने वाले शो बिंग बॉस में एंट्री करके ऐसी सफलता पाई कि उनके हाथ में कई भाषाओं की फिल्में लगी। जो लोगों को बेहद ही पसंद आई। यहाँ से सपना की लाइफ ही बदल गई।

इसी के बीच सपना चौधरी एक बार फिर से अपने एक पुराने गाने को लेकर तहलका मचा रही है। जिसमें उन्होने लाल कलर का सूट पहना हुआ है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे गाने में वो धमाकेदार डास करते नजर आ रही है। वायरल हो रहे गाने का नाम ठाडा भरतार है। जो तेज़ी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे इस गाने को हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर राजू पंजाबी और सुशीला ताखर ने अपमी ने गाया है. इस गाने के बोल कुलदीप जांगड़ा ने लिखे हैं। इस वीडियो को अब तक 150,942 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसे अब तक हजारों की संख्या में लोग देख चुके हैं. सपना की इस गाने में ऐसी एनर्जी देखने को मिल रही है कि पास खड़े दर्शक भी उनके साथ डांस करने को मजबूर हो रहे हैं।