नई दिल्ली। बॉलीवड के चॉकलेटी ब्याय के नाम से मशहूर शाहिद कपूर भले ही अपनी शादीशुदा जिंदगी से कापी खुश है लेकिन एक समय ऐसा था जब वो अपनी प्रेमकहानी को लेकर परेशान रहते थे। शादी से पहले वो अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपने लव अफेयर्स को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। प्यार तो उन्होने कई एक्ट्रेस के साथ किया लेकिन सफलता कही हाथ ना लग पाई। लेकिन शाहिद के को चाहने वालों में एक ऐसी एक्ट्रेस भी थी जो उन्हें दिलोजान से चाहती थी लेकिन शाहिद खुद उनसे दूर भागते फिरते थे। शाहिद की जिंदगी में आए इसप्यार के बारे में शायद ही लोग जानते हैं। शाहिद के पीछे बुरी तरह पड़ी इस एक्ट्रेस से पीछा छुड़ाने के लिए थाने में शिकायत तक दर्ज करानी पड़ी थी।

हम जिस एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे है वो मशहूर एक्टर राज कुमार की बेटी वास्तविकता पंडित है। वास्तविकता उस वक्त चर्चा में आईं थी जब उनके खिलाफ शाहिद कपूर ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। वास्तविकता साल 1996 में फिल्मों में नजर आई थीं। लेकिन कामयाबी ना मिलने के चलते वो फिल्मों से दूर हो गईं।

लेकिन फिल्म इंडस्ट्री के इस एक्टर से वो दूर ना रह सकीं। वो शाहिद कपूर को इतना चाहती थी कि हर समय उनका पीछा करती रहती थीं। यहां तक कि शाहिद का घर से निकलना भी मुश्किल हो गया था, क्योकि वो उन्हे रास्ता पर रोक कर खड़ी हो जाती और अपने प्यार का इजहार करने लग जाती थी। शाहिद के लिए उनका प्यार सिर चढ़कर बोलने लगा था।

घर के सामने बना लिया था अपना बसेरा

शाहिद के प्रति प्यार की हद तो तब पार कर दी जब उन्होंने एक्टर के करीब रहने के लिए उनके बंगले के सामने ही अपना बसेरा ले लिया। और लोगों से यह कहना शुरू कर दिया कि वह उनकी वाइफ हैं। शाहिद ने उनसे शादी कर ली है। पहले तो शाहिद ने इस तरह की हरकतों को नजरअंदाज किया, लेकिन जब मामला हद से पार कर गया तो मजबूरी में एक्टर ने उनके खिलाफ पुलिस थाने जाकर शिकायत दर्ज करा दी। इस शिकायत के बाद से वास्तविकता ने एक्टर का पीछा करना छोड़ दिया और अपनी राह पकड़ ली।