नई दिल्ली। कपिल शर्मा के शो के कॉमेडियन तीर्थानंद को लेकर एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। इन्होने फेसबुक लाइव अपनी जान देने की कोशिश की है। कपिल शर्मा के शो में लोगों को हंसहंसाकर लोटपोट करने वाले इस कॉमेडियन के सुसाइड करने की खबर से हर कोई हैरान है  हलांकि, तुरंत उन्हें किसी ऑनलाइन दोस्त ने पुलिस को इस घटना की जानकारी देकर बचा लिया है।

The Kapil Sharma Show में नजर आ चुके जूनियर कलाकार तीर्थानंद ने फेसबुक लाइव पर अपनी जान देने की कोशिश की। बताया गया है कि वह फेसबुक पर लाइव होकर जब वो फिनाइल पी रहे थे .तभी उनके दोस्तों मे उन्हें ऐसा करता देखकर तुंरत नजदीकी पुलिस थाने में कॉल करके एस घटना की जानकारी दे दी और फिर तुरंत पुलिस उनके घर भी पहुंच गई।

बेहोशी का हालत में थे तीर्थानंद

पुलिस तीर्थानंद के घर जैसे ही पहुंची तीर्थानंद वहां बेहोशी की हालत में थे। उनके नजदीक उनका कुत्ता भी था। उन्हें बेहोशी की हालत में आनन-फानन हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है।

जिस महिला के साथ रिलेशन में थे, वह प्रॉस्टिट्यूट निकलीं

बताया जाता है कि तीर्थानंद की इस कदम को उठाने का सबसे बड़ा कारण एक महिला का होना था। जिके चलते उन्हे यह कदम उठाने को मजबूर होना पड़ा, इस महिला से कॉमेडियन की कुछ महीने पहले ही मुलाकात हुई थी। कॉमेडियन ने बताया कि महिला पहले से ही शादी शुदा है उसकी दो बेटियां भी हैं कॉमेडियन उनके साथ ही लिवइन में रह रहे थे। बाद में उन्हें पता लगा कि वह महिला प्रॉस्टिट्यूट है। जिसके बाद से वो उस महिला से दूर रहने की कोशिश कर रहे थे लेकिन महिला उन्हें धमकाने लगीं और उनपर केस भी कर दिया।
घर से भागते रहे तीर्थानंद

तीर्थानंद ने बताया कि इस केस के डर से वो घर नही जा पाते थे भागते फिर रहे थे यहां तक कि कई रातें फुटपाथ पर भी गुजारी थीं। आखिरकार तंग आकर उन्हें यही रास्ता सूझा और जान देने की कोशिश की।

इससे पहले भी जान देने की कोशिश कर चुके हैं 

हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब तीर्थानंद ने मौत को गले लगाया हो इससे पहले भी  साल 2021 में कोरोना की वजह से काम न मिलने के चलते गरीबी से तंग आकर उन्होंने जान देने की कोशिश की थी।