नई दिल्ली: बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में बनती है। जो कुछ काफी बोल्ड होती है तो कुछ ऐसी साधारण होती है कि परिवार के साथ बैठकर इसे देखा जा सकता है। इस इंडस्ट्री में स्टार्स को डायरेक्टर की हर शर्त को फॉलो करना करना होता है। और फिल्मों में साइन करने से पहले स्टार्स को बोल्ड सीन देने को लेकर डिमांड और शर्ते रखी जाती हैं।

इन शर्तों को कुछ एक्ट्रेस या स्टार्स तो बेझिझक स्वीकार कर लेते है लेकिन कुछ स्टार्स ऐसे भी है जो फिल्म साइन करने से पहले फिल्म मेकर्स के सामने अजीबो-गरीब शर्ते रखते है, इस लिस्ट में सलमान खान, शाहरुख खान से लेकर अक्षय कुमार का नाम शामिल है।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘जवान’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। शाहरुख खान के बारे में कहा जाता है कि जब भी वो कोई फिल्म साइन करते हैं तो उससे पहले मेकर्स के सामने उनकी शर्त होती है कि वे किसी भी फिल्म में हॉर्स राइडिंग यानी घुड़सवारी नही  करेंगे।

सलमान खान

सलमान खान भी किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले ये डिमांड रख देते है कि वो किसी भी तरह का किसिंग सीन नही देंगे। उनकी किसिंग पॉलिसी काफी चर्चा में भी रहती है.

अक्षय कुमार

इस लिस्ट में अगला नाम ‘मिस्टर खिलाड़ी’ अक्षय कुमार का शामिल है, वो अपनी हर फिल्म में सबसे पहले शर्त रखते हैं कि संडे यानी रविवार के दिन वो काम नहीं करेंगे और छुट्टी पर रहेंगे.। इस दिन वो अपनी फैमिली के साथ रहना समय बिताना पसंद करते हैं।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी फिल्म साइन करने से पहले शर्त रखती है कि वो किसी भी कीमत में न्यूडिटी सीन्स नही देंगी। उनका साफ कहना होता है कि उनकी फिल्म में इस तरह का एक भी सीन नहीं होना चाहिए।