Sanjay Dutt First Look In Leo:  संजय दत्त एक ऐसे एक्टर है जिनकी फैन फोल्लोविंग लाखों नहीं करोड़ो है. आज भी उनके चाहने वालों में कोई कमी नहीं है. अभी हाल ही में संजय दत्त का जन्मदिन गया. आप सब ये बात जानते होंगे की संजय दत्त का जन्मदिन 29 जुलाई को हुआ था. संजय दत्त का के पर फिल्म निर्देशक लोकेश कनगराज ने बाबा के फैंस को एक बहुत ही स्पेशल सरप्राइज दे दिया है. इस खास अवसर पर संजय दत्त की फिल्म लियो का फर्स्ट लुक आखिरकार जारी कर दिया गया है. इस में संजय दत्त काफी अग्रेसिव अंदाज में दिख हैं. असल में इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

जीता फैंस का दिल

आपकी जानकारी के लिए बता दे तमिल सुपरस्टार थलापति विजय के निर्देशन में बनी फिल्म का टीजर लोकेश कनगराज ने आख़िरकार शेयर कर दिया है. इस मूवी में संजय दत्त एंटनी दास के रोल में दिखेंगे. संजय दत्त की इस पहली झलक में उन्हें एक विशाल सभा के बीच से जाते हुए देखा गया है. संजय दत्त ग्रे दाढ़ी और मूछों में काफी अग्रेसिव दिख रहे हैं. इस लुक को पोस्ट करने के बाद कैप्शन पर लिखा गया है की ‘एंटनीदास से मिलें, संजय दत्त सर.. आप सभी के लिए एक छोटा सा उपहार’.

फैंस दे रहे है अलग अलग रिएक्शन

इस लुक के रिलीज़ होने के बाद संजय दत्त के फैन अलग अलग रिएक्शन दे रहे है. ज्यादातर देखा जाए तो संजय दत्त का ये लुक उनके फैंस का बहुत ही पसंद आ रहा है. इस पोस्ट पर एक फैन ने कमेंट किया है की संजय दत्त सर वैरिथानम लग रहे हैं. वहीं एक और फैन ने कमेंट किया है की ‘फायर’. यही नहीं एक और फैन ने इसे कैप्शन में लिखा है की काफी इंटेंस लुक है.