नई दिल्ली: इन दिनों लोग बॉलीवुड की रिलिज होने वाली फिल्मों से कही ज्यादा ओटीटी पर दिखी जाने वाली फिल्में देखना ज्यादा पसंद करने लगे है। क्योंकि डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर एक से बढ़कर एक बोल्ड फिल्में के साथ दमदार वेबसीरीज देखने मिल रही है, इनमें से तो कुछ फिल्में तो ऐसी भी होती है जो जिनके कंटेंट बोल्ड होने के साथ उसके सीन्स काफी भड़काऊ होते हैं जिन्हें परिवार के बीच बैठकर नहीं देखा जा सकता है। क्योंकि वो 18+ फिल्में होती है। यदि आपके सामने धोखे से भी इन वेबसीरीज के कोई सीन्स परिवार के किसी सदस्य ने देख लिए तो आपको बहुत शर्मिंदगी उठानी पड़ सकती है। चलिए बताते है की वो कौन सी Top 6 Bold Web Series हैं, जिन्हें परिवार के साथ देखना हैं वर्जित। अकेले उठा सकते है इसका मजा

Mirzapur (मिर्जापुर):

वेब सीरीज की दुनिया में तहलका मचाने वाली मिर्जापुर काफी चर्चा में रहने वाली फिल्म रही है । इस फिल्म में जहां आपको दमदार कहानी का तड़का देखने को मिलेगा तो वही इसमें फिल्म में ऐसे बोल्ड सीन डाले गए हैं, जिसे आपके दिल में ग लग सकती है। इस सीरीज के अभी तक कुल 2 सीजन आ चुके है और तीसरा सीजन भी अभी रिलीज होना बाकि है। मिर्जापुर मे रसिका दुग्गल ने कभी नौकर तो कभी ससुर के साथ तबाही वाले बोल्ड् सीन दिए है।
Rasbhari (रसभरी):

रसभरी एमाज़ॉन की सबसे आग लगाने वाली बोल्ड वेब सीरीज में से एक है, जिसमें स्वरा भास्कर ने लीड रोल में है। इस सीरीज मे ऐसे बोल्डसीन भरे पड़े हैं। कि आज के युवा इसे केवल अकेले देख सकते है। इस सीरिज में दिखाई जाने वाली इंग्लिश टीचर शानु बंसल की कहानी है, जो अपनी कातिलाना अदाओं से बच्चों को दीवाना कर देती है। मिस शानु की बोल्डनेस के चर्चे आग की तरह फैल जाते है।

Fore More Shots Please (फॉर मोर शॉट्स प्लीज):

अब ओटीटी में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज में से एक फॉर मोर शॉट्स प्लीज है। जिसके अब तक 2 सीजन आ चुके हैं। ये वेब सीरीज अमेजन पर उपलब्ध हैं। यह ऐसी बोल्ड फिल्म है कि इसे आप गलती से भी अपने परिवार के बीच बैठकर नही देख सकते है। वर्ना शर्मिंदगी उठानी पड़ सकती है।

Made in Heaven (मेड इन हैवन):

इसके बाद नाम आता है मेड इन हेवन ड्रामा का जो दो वेडिंग प्लानर्स के रोमांस पर बनी फिर्म है जिसमें काफी बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं। इस फिल्म में सोभिता धूलिपाल ऐसे बोल्ड सीन दिए है, जिन्हें देखकर आपके होश उड़ जाएंगे।

Charitraheen (चरित्रहीन):

चरित्रहीन जैसा फिल्म का नाम है उससे कही ज्यादा इसकी बोल्ड कहानी है।, जिसे परिवार के साथ कभी भी नहीं देखा जा सकता है। इस सीरीज में बोल्ड सीन्स की भरमार है और कुछ सीन्स तो ऐसे हैं, जिनमें अश्लीलता की सभी हदें पार हो गई हैं। इस फिल्म को आप बिना ईयरफोन के गलती से भी ना देखें।

पलंग तोड़ सिसकियां (Palang Tod Siskiyan):

पलंग तोड़ सिसकियां वेब सीरीज में आप ‘बहू और ससुर’ के रोमांस को देख सकते हैं। इस फिल्म नूर मलबिका लीड रोल में है तो वहीं अभिनेता ताराकेश चौहान ‘ससुर’ का किरदार निभा रहे हैं।