नई दिल्ली। छोटे परदे पर चलने वाला रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ का अंत भले ही हो गया हो, लेकिन इसके विनर को लेकर अभी तक कानाफुसा चल ही रही है। इस शो के विनर एमसी स्टैन की जीत पर सवाल ना केवल दर्शक उठा रहे है बल्कि इस शो के कंटेस्टेंट भी इस बात को पचा नही पा रहे है। अभी हाल ही गौतम विज और अंकित गुप्ता ने खुलेआम एमसी स्टैन की जीत पर सवाल उठाए, वहीं बहुत से लोगों ने उन्हें ‘अनडिजर्विंग’ बताया। एक ओर जहां प्रियंका चाहर चौधरी शिव को स्टैन से ज्यादा डिजर्विंग मानती हैं। तो वहीं दूसरी ओर टीना दत्ता भी स्टैन की जीत से नराज होकर सवाल उठा रही हैं।

Tina Datta इस शो में भले ही Priyanka Chahar Choudhary और MC Stan की  खास दोस्तों में से एक रहीहै और शुरुआती दिनों में उनकी एमसी स्टैन के साथ पक्की यारी थी, लेकिन बाद में यह यारी टकराव में भी बदल गई, लेकिन जब टीना पर मुश्किल वक्त आया तो प्रियंका चाहर चौधरी उनके साथ खड़ी नजर आई थीं। जिसका एहसान टीना ने मानते हुए कहा था कि प्रियंका के रूप में उन्हें बहुत अच्छा दोस्त और बहन मिली है और उनका यह बॉन्ड शो के बाहर भी रहेगा। यही नहीं, ‘बिग बॉस 16’ से एलिमिनेट होते हुए भी टीना ने प्रियंका से कहा था कि वह ट्रॉफी जीतकर आएं। बाहर आने के बाद भी टीना दत्ता विनर के तौर पर प्रियंका चाहर चौधरी को ही सपोर्ट कर रही थीं। लेकिन अब उनके यह बोल बदल गए हैं।

‘स्टैन ढाई महीने सोया, जिसका शो अभी खत्म हुआ वो…’

टीना दत्ता ने हाल ही एक इंटरव्यू के दौरान एमसी स्टैन की जीत पर पूछे गए सवाल पर बताया कि, ‘स्टैन ढाई महीने तक सो ही रहा था। उसको घर भी जाना था। लेकिन इस बार शो के नियम कुछ और थे। बिग बॉस का गेम ही कुछ और था। मतलब ऐसा था कि जिसके बाहर फैन फॉलोइंग सबसे ज्यादा है या जिसका अभी ताजा-ताजा शो खत्म हुआ है, वो कुछ ना करके भी शो जीत सकते थे। तो ऐसा वाला सीन था। फिर हम इसके बारे में कुछ भी बोलने वाले कौन होते हैं।

प्रियंका को बताया था दोस्त, अब चुगली

सोशल मीडिया पर इस वीडियो हो रहे वीडियो में टीना दत्ता, प्रियंका पर तंज कसते नजर आई, ऐसा इसलिए क्योंकि एक वो ही थीं, जो अपना शो ‘उडारियां’ खत्म होने के बाद ‘बिग बॉस 16’ में आई थीं। उन्होंने इसी शो से टीवी पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। लोग हैरान भी हो रहे हैं टीना दत्ता, कैसे अपने दोस्त की ही ‘पीठ में छुरा घोंपती’ नजर आ रही हैं। देखना यह होगा कि टीना दत्ता के इस स्टेटमेंट पर एमसी स्टैन और प्रियंका चाहर चौधरी किस तरह रिएक्ट करेंगे।

स्टैन बने विनर तो शिव ठाकरे रनर-अप

एमसी स्टैन और शिव ठाकरे के साथ-साथ प्रियंका चाहर चौधरी ‘बिग बॉस 16’ टॉप-3 में शामिल थीं। हर किसी को उम्मीद थी कि प्रियंका ही शो जीतेंगी। लेकिन वह टॉप-2 में भी नहीं पहुंच सकीं और कम वोटों के कारण एलिमिनेट हो गईं। लेकिन इससे भी बड़ा झटका तब लगा जब टॉप-2 में पहुंचे एमसी स्टैन और शिव ठाकरे में से स्टैन ने ‘बिग बॉस 16’ की ट्रॉफी जीत ली। किसी को भी यकीन नहीं हुआ कि स्टैन ‘बिग बॉस 16’ के विनर बन गए हैं। प्रियंका के साथ-साथ शिव ठाकरे को भी जीत का हकदार बताया जा रहा था। लेकिन स्टैन की जीत ने सबके सपनो पर पाना फेर दिया।