TMKOC NEWS: एक रात की कमाई पर पूछे जाने पर बबिता जी से यूजर ने एक सवाल पूछा। उसके जवाब में हसीना जी की प्रतिक्रिया आपकी दुनिया को हिला सकती है, क्योंकि वे मशहूर टेलीविजन शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में काम करती हैं। यह शो देश भर में लोगों की पसंद है, और बच्चों से लेकर बड़ों तक हर उम्र के लोगों ने इसे देखा है। हालांकि इस शो की लोकप्रियता में कुछ कलाकारों की अनुपस्थिति के कारण कमी आई है, हम आपको आपकी पसंदीदा अदाकारा बबिता जी से जुड़े एक अनोखे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं। इस किस्से को सुनकर आपकी हैरानी बढ़ सकती है।

बबिता जी की रूपसी छाया ने हर व्यक्ति को व्याकुल कर दिया 

TMKOC NEWS

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” सीरियल में बबिता का किरदार निभा रही मुनमुन दत्ता की खूबसूरती के दीवाने अनगिनत हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस मुनमुन ने सोशल मीडिया पर कुछ विवादित टिप्पणी की वजह से सुर्खियों में आने का सामना किया है। वे सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और हाल ही में उन्होंने उपयोगकर्ताओं को एक तेज जवाब दिया है। इसके परिणामस्वरूप, उनके बयान ने लोगों में विवाद पैदा किया है। चलिए, हम आपको पूरी कहानी बताते हैं कि आखिरी में मामला क्या है।

योगकर्ता ने बबिता जी से पूछा कि एक रात की मूल्य क्या

2018 में, बता दें कि अभिनेत्री मुनमुन ने अपने आधिकारिक Instagram पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वे पीले रंग के घाघरा चोली में बेहद आकर्षक दिख रही थीं। इसके बाद, सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति जिसका नाम ‘डिवाइन’ है, ने कमेंट सेक्शन में एक प्रश्न पूछा, “एक रात का कितना?” जवाब में, अभिनेत्री ने हास्यपूर्ण रुप में उत्तर दिया, “क्यों बे साले…”। उस विशिष्ट फोटो पर, एक उपयोगकर्ता ने अचानक कमेंट किया है।

Must read : 

बबिता जी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

इस प्रकार की अवहेलना युक्त कमेंट को पढ़कर मुनमुन दत्ता ने खुद को व्यक्त किया, और वे इसे सोशल मीडिया पर गलियों के साथ बताने में हिचकिचाई नहीं। इसके बाद, मुनमुन ने लिखा कि अगर कोई आदमी साहसी होता है तो वह सामने आकर बोले, और फिर उन्होंने उसको ब्लॉक करने की चिंता की और उसने सोचा कि उसको एक बार बताना बहुत महत्वपूर्ण है। अब आपको यहां से दूर जाने की क्षमता हो, और अपनी घिनौनी दिखने वाली आदतों के साथ चले जाएं।

मुनमुन ने कर दी उस यूज़र की बोलती बंद

आपको बता दें कि तारक मेहता के शो में बबिता जी ने उस उपयोगकर्ता के मुंहतोड़ जवाब का संवाद किया। साथ ही, मुनमुन ने भी तब ही उस उपयोगकर्ता के साथ उत्तर देते समय उनकी बोलती बंद कर दी। यदि कोई दूसरी महिला होती तो वह संभावना हो सकता है कि वह उस व्यक्ति को अनदेखा कर देती।