नई दिल्ली :  महिंद्रा एंड महिन्द्रा अपनी मजबूत  दमदार कारो के लिए जानी जाती है। इस कपंनी की कारों को खदीना हर कोई पसंद करता है। क्योकि यह कपंनी अपनी यूजर्स की सुरक्षा को देखते हुए आपके कारों में कई शानदार सेफ्टी फीचर्स की सुविधा देती है।

इसकी तरह की एक नई शानदार  SUV को  महिंद्रा कपंनी के द्कॉवारा पेश किया जा रहा है जिसके नाम को कोी खुलासा नही किया गया है। , लेकिन यह एक नई माइक्रो एसयूवी होगी, जिसे कंपनी  KUV100 मिनी SUV के बदले में ला सकती है, KUV100का प्रोडेक्न अप्रैल 2023 में बंद कर दिया गया था. हताया जा रहा है कि  इस नई छोटी एसयूवी का नाम महिंद्रा XUV100 हो सकता है. आइये जानते है इसके बारे में…

 

 

New Mahindra XUV100 SUV Dashing Look

Mahindra XUV100 SUV के नाम से पेस की जाने वाली नई माइक्रो एसयूवी सानदार डिजािन के साथ पेश हो सकती है।  इसमें डमी हेडलैंप और टेललैंप होगें। िसके साथ ही इस नए मॉडल में  ब्रेक लाइट के साथ रूफ माउंटेड स्पॉइलर, इंटीग्रेटेड रिफ्लेक्टर के साथ एक बड़ा रियर बम्पर, टेलगेट की चौड़ाई में मोटी क्लैडिंग और पीछे की विंडशील्ड पर “E20 फ्यूल” मॉनीकर मिलेंगे।

ये भी पढ़िए –Mahindra की XUV200 जल्द करने वाली है बड़ा धमाका, शानदार क्वालिटी और दमदार फीचर्स से लगाएगी Creta की वाट, देखें कीमत

New Mahindra XUV100 SUV Strong & Powerfull ENgine

अभी इस एसयूवी के पावरट्रेन के बारे में बात करें तो .  इस नई महिंद्रा कॉम्पैक्ट एसयूवी में एक 1.2L नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन देखने को मिल सकता है।  इसके अलावा इसमें हाई ट्रिम्स में 1.2L टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिल सकता है. जिसे मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है New Mahindra XUV100 SUV की  कीमत की जानकारी का खुलासा नही हुआ है।  लेकिन जल्दी इस कार की सभी जानकारियों सामने आ जाएगी।

ये भी पढ़िए –KTM Duke के लिए काल बनी Yamaha की यह जबरदस्त बाइक, देखे खूंखार लुक

New Mahindra XUV100 SUV का मार्केट में इनसे होगा मुकाबला

नई  महिंद्रा XUV300 जैसे ही मार्केकेट में आती है इसका सीधा मुकाबला टाटा पंच, मारुति सुजुकी फ्रोंक्स और हुंडई एक्सटर से होगा।