Sunita Baby viral video: हरियाणवी डांसर में सपना चौधरी के बाद अगर किसी डांसर का नाम आता है तो वो है सुनीता बेबी. सुनीता बेबी भी सपना चौधरी के रस्ते पर चल रही है. सिर्फ वही नहीं बल्कि लगभग सभी हरियाणवी डांसर फ़िलहाल यही कर रहे हैं. इनकी फैन फोल्विंग तो एक बॉलीवुड के स्टार से भी ज्यादा हो गयी है.

बात अगर सुनीता बेबी की करें तो इनका नाम सबसे टॉप पर हैं. लोग इन्हें देखना पसंद करते हैं. लोग इन्हें ना सिर्फ देखना पसंद करते हैं बल्कि इनके साथ थिरकते भी है. अभी हाल ही में इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. चलिए आपको इस वीडियो के बारे में डिटेल में बताते हैं. ‘

वीडियो वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है उसमे आप देखेंगे कि सुनीता बेबी जिस तरह से नाच रही है उससे एक माहौल जम गया है. डांस के साथ साथ उनका जो एक्सप्रेशन है वो सच में काबिले तारीफ है. जिस तरह से वो स्टेज पर कूद कूद कर डांस कर रही है वो सच में लाजवाब है. तभी तो लोग उनकी एक झलक पाने के लिए लंबा इंतज़ार करने के लिए तैयार हो जाते हैं. इस वीडियो में उनहोंने सिल्वर कलर का ड्रेस पहना हुआ है. य सूट काफी टाइट है. उनके डांस करने के अंदाज़ को देखकर बूढ़े भी उन पर जमकर नोट बरसा रहे हैं. जिसने भी इस वीडियो को देखा उसके होश उड़ गए. आप भी जरा इस वीडियो को देखिए.