नई दिल्ली : हरियाणा की जानी मानी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। उनके काफी कम उम्र से ही छोटे से प्लेटफार्म में अपने करियर की शुरात करते ऐसा मुकाम हासिल किया है जिसके लिए वो बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात दे रही है।

आज के समय में सपना चौधरी का नाम एक बड़ी सेलिब्रिटी में लिया जाने लगा है। उनके हर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते है। ज आज वह हरियाणा में हरियाणा की देसी क्वीन के नाम से जानी जाती है। डांसर से अभिनेत्री बनी सपना चौधरी अपने काम के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है और अक्सर पने डांस वीडियो के साथ निजी जिंदगी से जुड़ी बाते अपडेट करते कर फैंस को खुश कर देती है।

इन दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनकी अदाओं को देख जवा ही नही बूढे लोग बी घायल होते नजर आ रहे है। Jathar Thoda नाम का यह गाना काफी हिट हो रहा है। इस गाने को म्यूजिक हिट नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। जिसमें सपना चौधरी गुलाबी रंग का तंग पटियाला सूट पहने हुए नजर आ रही है।

स्टेज पर सपना जैसे ही अंगड़ाइयां लेकर आगे बढ़ती हैं उनके चेहरे के एक्सप्रेशन को देख भीड़ में मौजूद ताऊ भी पसीने पसीने हो जाते है। यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने को जैसे ही यूट्यूब पर पोस्ट किया है वैसे ही अब तक 3 करोड़ से ज्यादा लोगों इस वीडियो को देख चुके है और लाखों की संख्या में लाइक भी किया गया है। भले ही यह गाना काफी पुराना है लेकिन इसकी फ़ॉलोइंग अब भी बढ़ती जा रही हैं।

सपना चौधरी को सबसे ज्यादा पहचान छोटे पर्दे पर आने वाले शो बिगबॉस से मिली। सके बाद से वो छोटे पर्दे के साथ साथ बड़े पर्दे तक में छाती नजर आ।  सपना चौधरी ने बॉलीवुड में वीरे दी वेडिंग फिल्म से डेब्यू किया था। जिसमें वो हट जा ताऊ गाने में नजर आई थीं। सपना के गाने जैसे तेरी आख्या का यो काजल और गजबन: चूंदड़ी जयपुर की आज भी सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले गानों में से एक रहे हैं।

सपना चौधरी बिग बॉस 11, लाडो ‘वीरपुर की मर्दानी’ और ‘ना आना इस देश लाडो’ सहित कई टेलीविजन शो में नजर आ चुकी हैं। उनके डांस के प्रति लोगों की दीवानगी ऐसी है कि सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो भी खूब वायरल होते रहते हैं।