नई दिल्ली। उर्फी जावेद आज के समय में सोशल मीडिया की एक बड़ी स्टार बन चुकी है। बॉलिवुड में काम ना करने के बाद भी उनकी पॉपुलर्टी किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम नही है। उर्फी के ड्रेसिंग सेंस को तो अब बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी फॉलो करती नजर आने लगी है।

अक्सर उर्फी अपने अलग-अलग तरह के स्टाइल के कपड़े पहनकर चर्चा में बनी रहती है। कभी वो फूलों से शरीर के ढाकें नजर आती हैं तो कभी टी बैग्स से बनी ड्रेस से या फिर ब्लेड्स से बना आउटफिट। वो आए दिन कुछ अलग सा ट्राई करते  नजर आती हैं

एक बार फिर से उर्फी एक ऐसी ड्रेस पहन कर सामने आई हैं जिसे देख लोगों के मुंह में पानी आ गया है। इस बार उनका कोड पिज्जा रहा है जिसकी वो ब्रा बनाकर पहने नजर आई हैय़

इस बार उर्फी ने पिज्जा से बनी हुई ड्रेस पहनी है। जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुकी है। उर्फी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं।

उर्फी ने पिज़ा की स्लाइस से ब्रा बनाकर ड्रेस पहन रखी है जिसका वीडियो उन्होने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते है किस तरह से उर्फी ने पिज़ा की स्लाइस से ब्रा बनाकर ब्रैस्ट को ढका हुआ है।  एक्ट्रेस की इस वीडियो को देख फैंस तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब उर्फी इस तरह की ड्रेस पहने नजर आई है इसके पहले वो टी बैग्स से बनी ड्रेस भी पहन चुकी हैं। जिसे देख टी लवर्स भी चाय पीने को उतावले हुए थे। उनकी इस ड्रेस की जमकर तारीफ भी हुई थी।