Kajal Raghwani And Khesari Lal: बहुत कम लोग इस बात को जानते है की भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पवन सिंह ही नहीं बल्कि और भी कई सारे स्टार है. ऐसे में क्या आप भी उन लोगों में से जिन्हे भोजपुरी गाने सुनना पसंद है तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि अभी हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का गाना खूब तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. लोग इनकी वीडियो को खूब पसंद करते हैं. इनके लगभग सभी गाने हिट होते हैं. उनके फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनके एक गाने सोशल मीडिया पर डालते ही वायरल हो जाते हैं. चलिए आपको इस वीडियो के बारे में डिटेल में बताते हैं.

खेसारी और काजल का Viral Video

आपकी जानकारी के लिए बता दे भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव बहुत बड़े स्टार हैं. इसलिए उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री की एक से बढ़कर एक और नामी अभिनेत्रियों के साथ काम किया है. साथ ही बहुत सारी हिट फिल्में दी हैं. अभी जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रही है. इस गाने को लॉन्च हुए 3 महीने पहले लॉन्च हुए लेकिन बावजूद इसके इस गाने ने पूरी दुनिया में तहलका मचा ढखा है.

इस वीडियो में खेसारी लाल यादव एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ नज़र आ रही है. यकीन मानिए काजल राघवानी ने अपनी अदाओं से सभी देखने वालों को खूब इंप्रेस किया है. इस वीडियो को आप देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि वो कैसे जमकर रोमांस कर रहे हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस खूब डांस कर रही है और लटके झटके भी मार रही है. इस गाने का नाम मौका के लाभ ला पजा में दाब ला है. इस वीडियो को BIG STAR Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. चलिए आप भी इस वीडियो को देखिए.

Mauka Ke Laabh La Pazaa Mein Daab La - Khesari Lal Yadav ,Rani Chatterjee | FULL SONG