शहरी और ग्रामीण जीवन शैली में काफी अंतर होता है। गांव के रीति रिवाज और वहां की संस्कृति भी शहर से काफी अलग होती है। शहर के तड़क-भड़क से दूर गांव में लोग सादगी से रहना और जीवन बिताना पसंद करते हैं। इसी सीधे-साधेपन का नजारा देखने को मिलता है जब गांव में कोई बच्चा डांस करता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है एक बच्चे का। यह बच्चा सपना चौधरी के गाने पर ऐसा डांस करता है जिसे देखकर हंसी रोकना मुश्किल है।

बच्चे का वायरल वीडियो जबर्दस्त पसंद किया जा रहा है।इस वीडियो में आप देख सकते हैं, एक बच्चा स्कूल ड्रेस में सपना चौधरी के गाने “परफ्यूम लगावे चुन्नी में” पर जबरदस्त डांस कर रहा है। यह गाना वैसे लव कुश दूंगरी का है, और यह बच्चा गणतंत्र दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में बच्चों और स्कूल स्टाफ के सामने डांस करता है।

वायरल हो रहे इस बच्चे के डांस के बारे में बता दें यह कार्यक्रम अनूप शहर के एक प्राइमरी स्कूल में गणतंत्र दिवस के मौके पर आयोजित किया गया, जिसमें दूसरे बच्चों के साथ इस बच्चे ने ऐसी प्रस्तुति दी जिसे देखकर हर कोई हंसते-हंसते लोटपोट हो गया। लेकिन इस बच्चे की मासूमियत और इसके एक्सप्रेशन लोगों को बार-बार इस वीडियो को देखने के लिए प्रेरित करते हैं।

बच्चे किस वायरल वीडियो को प्रशांत सागर नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया शेयर करने वाले ने कैप्शन में लिखा यह वीडियो बुलंदशहर के अनूप शहर का है जहां स्कूल में कार्यक्रम चल रहा है और बच्चे जमीन पर बैठकर इस होनहार बच्चे के डांस का लुत्फ उठा रहे हैं।

वायरल वीडियो के बारे में आपको बता दें इस वीडियो का अब तक 15 करोड़ बार देखा जा चुका है और 10 लाख इस वीडियो को लाइक्स मिल चुके हैं, तरह-तरह के लोग इस बच्चे के डांस पर कमेंट भी कर रहे हैं। किसी ने लिखा कि यह बच्चा बहुत होनहार है और गांव के बच्चे सीधे-साधे होनहार होते हैं। किसी ने लिखा सही और शादी जिंदगी गांव की होती है गांव की सादगी सबका मन मोह लेती है।