नई दिल्ली: इन दिनों चारो ओर वर्ल्ड कप 2023 की धूम है। जिसमें भारत-पाकिस्तान के रोमांचक मुकाबले को देखने के लिए दुनिया के सारे लोग टीवी के सामने बैठकर इस मैच का लुफ्त उठाने को मजबूर रहे थे। जिसमें भारत को मिली जीत के बाद तो ऐसा लगा जैसे पाकिस्तान के युद्ध को जीत लिया हो, ऐसा रोमांचक माहौल देखने को मिला था। भारत की इस जीत के बाद से पूरे देश के साथ टीम इंडिया के सारे खिलाड़ी भी काफी खुश नजर आए।

लेकिन इनके बीच सबसे ज्यादा सुर्खियो में बनी रही है इन खिलीड़ियों की पत्नियां।जो इस मैच को देखने के लिए एक साथ बैठे नजर आ रही है। उनके बीच में अनुष्का के साथ बैठी रोहित शर्मा की पत्नि रितिका सजदेह की तस्वीर काफी वायरल हो रही है। लेकिन इनके बीच एक वीडियो इन दिनों काफी चर्चा में हैं जिसमें विराट कोहली अपनी पत्नि के सामने रोहित शर्मा की वाइफ यानी रितिका सजदेह को गले लगाते नजर आए। आइए जानते है इसका पूरा वाकया

दरअसल वर्ल्ड कप 2023 में जब भारतीय टीम पाकिस्तान का मैच जीतने के बाद होटल पहुंची तो होटल स्टाफ और बाकी लोगों ने मिलकर टीम का ताली बजाकर भव्य स्वागत किया। टीम को चीयर करने के लिए विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और रोहित शर्मा की पार्टनर रितिका सजदेह के अलावा आर अश्विन की पत्नी पृथ्वी अश्विन भी वहां मौजूद थीं। जब टीम होटल में दाखिल हो रही थी तब कोहली रितिका और पृथी से मिलने पहुंचे। उन्होंने रितिका को गर्मजोशी से गले भी लगाया, जबकि अनुष्का उन्हें देखती रही और फिर पृथ्वी से हाथ मिलाया।

इस विश्व कप में कोहली का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। उन्होंने लगातार दो अर्धशतक बनाए। इसके अलावा कप्तान रोहित शर्मा ने 63 गेंदों की मदद से 86 रनों की शानदार पारी खेली और टीम को जीत की ओर ले गए। उनका विकेट गिरने के बाद श्रेयस अय्यर और केएल राहुल ने भारत को जिताने का जिम्मा संभाला और पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा।