Sapna Choudhry Viral Video : डांसिंग क्वीन सपना चौधरी को आज के समय में कौन नहीं जानता है। हर कोई उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। सपना ने अपने ठुमकों और जलवों से लोगों के दिलों को जीत हैं। बहुत ही कम समय में अपने मेहनत और लगन से सपना चौधरी ने इस इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया हैं। रागिनी कार्यक्रम से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी के देशों विदेशों में काफी मशहूर है। सपना चौधरी की ठुमके बॉलीवुड में भी काफी फेमस है।

Whan a UP MLA wants to gift fortuner to Sapna Chaudhary ?? #shorts #fun #goals #youtube #viralshorts

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़े-बड़े एक्टर एक्ट्रेस सपना चौधरी के दीवाने हैं। हर कोई उन्हें मंच पर देख मचल जाता है। उनके ठुमके और कातिलाना एक्सप्रेशन पर लोग घायल हो जाती हैं। हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह अपनी जिंदगी की कुछ बातों को शेयर करती नजर आ रही है। गुलाबी रंग के सूट में सपना चौधरी खुले बाल में बहुत खूबसूरत लग रही है। उसके साथ ही उन्होंने अपने अतीत से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण बातों को लोगों के बीच शेयर किया है।

SOLID BODY /// SAPNA CHAUDHARY //BEST HARYANAVI SONG

सपना के इस वीडियो में आप देख सकते कि वह अपने इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने जिंदगी का एक्सपीरियंस शेयर किया हैं। सपना बताती है उनका एक गाना “सॉलिड बॉडी” (Solid Body) काफी हिट हुआ था। जिसके बाद किसी विधायक ने उन्हें फॉर्च्यूनर देने का मन बनाया था। विधायक का कॉल सपना चौधरी के घर गया था। जिस का जवाब उनकी मां ने दिया था। सपना की मां से विधायक ने कहा कि वह सपना चौधरी को गिफ्ट में फॉर्च्यूनर गाड़ी देना चाहते हैं। जिसको सुनकर उनकी मां खुशी खुशी विधायक जी का आभार प्रकट करते हुए उनसे इस गिफ्ट को लेने से मना कर देती हैं।

sapna choudhary dance 2017

सपना का कहना था कि उनकी मां ने मेरे नाम पर कहां कि वह गाड़ी नहीं लेना चाहती हैं। जब इस बात का खबर सपना चौधरी को हुआ तो उन्हें बहुत बुरा लगा और वह अपनी मां से नाराज हो गई थी। फॉर्चूनर को माना करने की वजह से सपना ने मां से दो चार दिनों तक बात नहीं करती थी। फिर उनकी मां ने सपना चौधरी को समझाया उनके मना करने के पीछे की वजह यह थी कि आज वह तुझे फॉर्च्यूनर गाड़ी दे रहा है। कल को कुछ पता नहीं अपने मेहनत से कमा करो और चार गाड़ियां लाओ मुझको कोई दिकत नहीं हैं। मां की इस बात को सपना चौधरी ने समझा और मान लिया। आपको बता देगी सपना चौधरी फॉर्च्यूनर गाड़ियोंकी काफी शौकीन है

Gajban - Chundi Jaipur Se Magvai चुनरी जयपुर से मंगवाई | Sapna Choudhary Dance | Chundadi Jaipur Ki