नई दिल्ली: मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक माने जाते है। उनकी हर एक फिल्म में उनकी अदाइगी चर्चा का विषय बन जाती है। क्योकि पर्दे पर उनका रियल किरदार बोलता है। जब भी उन्हें किसी भी तरह का किरदार मिलता है उसमें वो पूरा तरह से मंझ जाते है। जिसके चलते उनकी फिल्में सुपरहिट साबित होती हैं।

Manoj Bajpayee Huye Bathroom Me Lock??|| Ft. @TheLallantop

इन दिनों उनकी फिल्म ‘Dial 100’  काफी सुर्खियों में रही हैं जिसमें उनका पुलिस ऑफिसर का किरदार काफी सराहनीय रहा है। इससे पहले पहले मनोज बाजपेयी 3-4 बार पुलिस के किरदार में देखे जा चुके हैं. इस फिल्म में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के अलावा साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) भी हैं.

इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने अपने साथ हुए  एक हादसे का खुलासा भी किया था जिसे सोचकर वो आज भी डर जाते है। एक इंटरव्यू में  मनोज बाजपेयी ने बताया था कि फिल्मों में आने के पहले वो लड़कियों बहुत शर्माते थे। इतना ही नही उन्हें LSR कॉलेज जाना भी अजीब लगता था।

उन्होंने बताया कि कॉलेज में जब भी सामने से लड़कियां गुजरती थी मै तुरंत वहा से हट जाता था। एक बार तो वो लड़कियों के डर से बाथरूम में जा घुसे थे और संयोग भी ऐसा कि वो महिला का बाथरूम निकला। उनके अंदर घुसते ही कुछ लड़कियां भी वहां आ गईं तब मनोज शर्म के मारे वहां से निकले ही नहीं और तब तक अंदर बैठे रहे जब तक लड़कियां वहां से नहीं चली गईं।