Samsung Galaxy M04 Smartphone: कई सरे लोग इस बात को मानते है कि सैमसंग कंपनी एक ऐसी कंपनी है जो लोगों को बहुत पसंद आती है. और हो भी क्यों न आपको इस कंपनी के स्मार्टफोन में कई सारे फीचर्स जो मिलते हैं. अभी हाल ही में इस कंपनी के स्मार्टफोन पर भारी छूट मिल रही है. इस स्मार्टफोन का नाम है samsung Galaxy M04 . चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते हैं.

कीमत और मिलने वाले ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे आप अगर ये स्मार्टफोन लेते हैं तो आपको इसके कीमत में बहुत छूट मिलेगी. आप अगर ये स्मार्टफोन अमेज़न से लेते हैं तो ये आपको 11,999 रुपए में मिलेगा. आपको इसमें 35% का छूट मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन पर ऑफर के वजह से ये स्मार्टफोन 7,749 रुपए में मिल जाएगा. अगर आप इस स्मार्टफोन को HDFC Bank के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से लेकर पेमेंट करते हैं तो आपको इस पर 774 रूपये का डिस्काउंट भी मिलेगा. साथ ही आपको इस पर 7,350 रुपए का एक्सचेंज बोनस भी मिलेगा.

Samsung Galaxy M04 स्मार्टफोन में मिलने वाले धांसू फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इसमें 6.5 इंच का LCD डिस्प्ले मिलेगा साथ ही इस डिस्प्ले का पिक्सल रेजोल्यूशन 720 x 1600 का है. इसमें मिलने वाले प्रोसेसर की बात करें तो आप को इसमें हीलियो पी35 सीपीयू का प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही इसमें 6 जीबी की रैम और 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज भीमिलता है. ये स्मार्टफोन Android 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

फीचर्स कि बात करें तो कैमरा कैसे छोड़ सकते है. आपको इसमें रियर डुअल कैमरा मिलता है. इसमें आपको फ्लैश लाइट भी दी जाएगी. इस स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का, दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल मिलता है. इस स्मार्टफोन का फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का होता है. इसमें आपको 5000 mah की दमदार बैटरी मिलती है. आपको इसमें कनेक्टिविटी के लिए इसमें wifi, Bluetooth, USB जैसे अन्य फीचर्स मिलते है.