New Tata Sumo: ये कार तो पहले ही लोगों के दिलों पर राज करता है. लेकिन अब ये एक बार फिर से मार्किट में लॉन्च होने वाला है वो भी एक नए अंदाज़ में. आपको इसमें एक से बढ़कर एक इंजन और कीमत भी आपके बजट में मिलेगा. इसमें आपको कई सरे नए वेरिएंट में मिल जाएंगे. ये अभी मार्किट में लॉन्च भी नहीं हुए है कि इसने तहलका मचा दिया है. चलिएआपको इसके धाकड़ वेरिएंट के बारे में बताते हैं. सतह ही ये भी बताएंगे कि ये कब तक लॉन्च हो सकती है.

New Tata Sumo का धांसू इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपो इस New Tata Sumo में धांसू इंजन मिलेगा. आपको इसमें 2936cc के डीजल इंजन मिलेंगे. ये कार आपको 15 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगी. इतना ही नहीं ये एसयूवी में कंपनी ने BS4 इंजन लगया है.

होगी 7 सीटर वैरिएंट में लॉन्च New Tata Sumo

पहले इस टाटा सूमो में आपको कम सीट मिलते थे लेकिन वही आपको इस नयी टाटा सूमो में 7-सीटर मिलेगा. आपको इस कई सारे फीचर अपडेट मिलेगा. आपको इसमें माइलेज भी जबरदस्त मिलेगा.

New Tata Sumo का लॉन्च

बात अगर लॉन्च की करें तो कंपनी ने इसके लॉन्च को लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. वैसे कहा जा रहा है कि ये कार इस साल के अगस्त तक लांच हो सकती ह. आपको इस कार में कुछ मिले ना मिले आकर्षक लुक में लांच होगी.

New Tata Sumo की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस नयी टाटा सूमो की कीमत 6.5 लाख रुपये से लेकर 10 लाख रुपये के बीच है. आपको इस कार में डीजल वैरिएंट का ऑप्शन मिलेगा. इस SUV का मार्केट में पूरी तरह से दबदबा बना हुआ है. इसी को बरकरार रखने के लिए ये कार जल्द ही मार्केट में लॉन्च हो सकती है.