नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का डंका पीटने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान को लेकर काफी चर्चा में हैं, बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्म पठान लगातार सफलता के झंडे गाड़ रही है। पठान फ़िल्म ने अब तक दुनियाभर में 950 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है। इसी दौरान उनका एक पुराना वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में शाह रुख खान से सवाल किया गया कि यदि वे हिंदू होते तो उनका जीवन कैसा होता। शाहरुख खान का ये वायरल वीडियो काफी चर्चा में है।

SRK - Shekhar Radha krishna #shortvideo #viral #trending #sanatandharma #radhekrishna

शाहरुख की जगह शेखर राधा कृष्णा होता नाम…

आपको बता दें यह वीडियो 2017 का कॉन्क्लेव का है, जिस में शाहरुख खान से एक शख्स सवाल करता है कि ‘आप एक अच्छे मुस्लिम हैं, यदि आप शेखर कृष्णा होते’… यह सवाल सुनकर शाहरुख बिना रुके जवाब देते हैं कि, ‘शेखर राधा कृष्णा…एसआरके।’ शाहरुख के जवाब को सुनकर पूरा हाल तालियाों से गड़गड़ा उठा।

उसी शख्स ने फिर शाहरुख से सवाल किया कि, ‘लोग आपसे प्यार करते हैं, आपको आइकॉन मानते हैं. चंद लोग हैं, जो आपको पसंद नहीं करते, तो आपको लेकर उनकी सोच क्या होती, मेरा मतलब ये है कि आप हिंदू होते तो चीजें कितनी अलग होती और तब क्या आप ऐसे ही होते?’

शाहरुख ने जीता सभी का दिल

शख्स के सवाल पर शाहरुख खान ने  कहा कि,  ‘मुझे नहीं लगता कि इससे कोई फर्क पड़ता, मुझे लगता है कि आर्टिस्ट में विभाजन की बातों से ऊपर उठने की प्रवृत्ति होती है, मुझे लगता है कि आर्ट और आर्टिस्ट में वह प्रवृत्ति होती है, क्योंकि आप इस बात पर सोचते नहीं हैं कि आप किस किदरदार के कितनी अच्कौछी तरह से निभा रहे है। जिसमें मुझे पूरी तरह से डूब जाना है। फिर आप मुझे जिस नाम से पुकारें, मैं आपको उतना ही स्वीट लगूंगा।’

पठान फिल्म ने कमाई का तोड़ा रिकॉर्ड इसी एक बार फिर शाहरुख खान की फिल्म पठान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो, पठान फ़िल्म ने देश मे अब तक 505.85 करोड़ का कलेक्शन किया है। और वर्ल्डवाइड इस फ़िल्म की कमाई 970 करोड़ रुपये हुई है।  आपको बतादें ‘पठान’ की अपार सफलता के बाद शाहरुख खान ‘डंकी’ और ‘जवान’ फ़िल्म में नजर आएंगे। ये दोनों फिल्में जल्द ही सिनेमाघरों में आएगी।