नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार भले ही कितनी ऊंची उड़ान क्यो ना भर लें, लेकिन जब बात बड़े छोटे के अदब की आती है,तो कुछ कलाकार ऐसी छबि छोड़ जाते है कि यह बात सीधे दिल को छू जाती है। उन्ही कलाकारों में बॉलीवुड के खान   शाहरुख खान का नाम सबसे पहले आता है।

इनके बारे में भी कहा जाता है कि शाहरूख जिससे भी मिलते है पूरे दिल और शिद्दत के साथ मिलते हैं, इतना ही नहीं अगर शाहरुख के घर भी कोई आता है तो वो खुद ही उन्हें रिसीव और सी ऑफ करने तक जाते हैं. शाहरुख खान का यही स्वभाव उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री से अलग बनाता है।

आज हम आपको ऐसा ही एक नजारा और दिखाते हैं जिसमें शाहरुख खान इतने बड़ी हस्ती होने के बाद भी एक्ट्रेस के पैर की जूती उठाते नजर आ रहे हैं।

हेमा मालिनी की सैंडल उठाते नजर आए शाहरुख

इंस्टाग्राम पर srkian_rutu नाम से बने पेज पर शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा यह वीडियो किसी अवॉर्ड फंक्शन का है जहां पर शाहरुख खान हेमा मालिनी का हाथ पकड़े उन्हें सीढ़ियों से ऊपर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन तभी सीढ़ियों पर चढ़ने के दौरान हेमा मालिनी अचानक लड़खड़ा जाती हैं और उनके पैर से सैंडल निकल जाता है। ऐसे में शाहरुख खान तुंरत अपने हाथ से हेमा जी की सैंडल को उठाते हैं और उन्हें पहनाते हुए बड़े ही प्यार से उन्हें अवॉर्ड फंक्शन के मंच पर लेकर जाते हैं। इस वीडियो को देख पास खड़े लोग भी हैरान हो जाते हैं।

वायरल हुआ शाहरुख और हेमा जी का वीडियो

शाहरुख खान की तहजीब को देख लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे है। उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक लगभग 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

वर्क फ्रंट

शाहरुख खान के वर्क फर्ट की बात करें तो पिछले साल उनकी जवान, पठान, डंकी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में आई थी। इन दिनों  शाहरुख जवान-2, ऑपरेशन खुखरी, सारे जहां से अच्छा और ब्रह्मास्त्र 2 की शूटिंग में बिजी है. यह फिल्म 2025 के बीच में रिलीज की जाएगी, जिसका फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।