आपको पता होगा ही की Honda की बाइकों का इस्तेमाल भारत में लंबे समय से किया जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग Honda की बाइकों का इस्तेमाल करते हैं। Honda अब अपनी बाइकों को नए फीचर्स के साथ में बाजार में उतार रही है।

इसी क्रम में Honda ने अपनी धांसू बाइक Honda Shine 125 को नए फीचर्स तथा शानदार लुक के साथ में बाजार में उतारा है। ख़ास बात यह है की यदि आप इसको खरीदना चाहते हैं तो आप मात्र 10 हजार रुपये में इस बाइक को अपने घर ला सकते हैं। आइये अब आपको इस बाइक के बारे तथा इसके ऑफर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Honda Shine 125 के ख़ास फीचर्स

आपको बता दें की इस बाइक काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। बता दें की इसमें क्लस्टर के साथ ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, हजार्ड वार्निंग इंडिकेटर आदि फीचर्स दिए जाते हैं। इसके अलावा इस बाइक में स्टैंड अलार्म, के साथ में दमदार इंजन तथा धाकड़ लुक भी दिया जा रहा है। इस बाइक के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है।

जान लें कीमत

आपको सबसे पहले बता दें की इस बाइक को कंपनी ने दो वेरिएंट में बाजार में उतारा है। इसकी शोरूम कीमत 83800 रुपये है। ऑन रोड होने के बाद में यह बाइक 96833 रुपये में पड़ जाती है। हालांकि आपको अलग अलग राज्यों में इसकी कीमत में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

Honda Shine 125 का फाइंनेस प्लॉन

यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो बता दें की कंपनी आपको इस बाइक पर फाइनेंस प्लॉन उपलब्ध करा रही है। जिसके अंतर्गत आप इस बाइक को मात्र 10 हजार रुपये के डाउन पेमेंट पर अपने घर ला सकते हैं। इसके बाद में आपको मात्र 2800 रुपये की EMI प्रति माह देनी होती है। अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी होंडा शोरूम में जा सकते हैं।