Bhojpuri Dance: भोजपुरी के वीडियो में होंठ से होंठ का मिलान और झप्पी तो सैकड़ों बार होती है। लेकिन गानें में आपको खटिया में मस्ती भी खूब दिखाई देती है। खटिया की मस्ती को देखकर आपको लगेगा की अब बाकी ही क्या रह गया है। कभी आम्रपाली के ऊपर निरहुआ तो कभी आम्रपाली ऊपर रहते हैं। ऐसे वीडियो को देखने के लिए यूथ काफी लालायित रहता है। यूथ को ध्यान में रखकर ही भोजपुरी सिनेमा तैयार रहता है। भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ ही नहीं, पवन सिंह और खेसारी लाल का भी अंदाज यही रहता है। भोजपुरी में होने वाले आइटम सांग बॉलीवुड में धड़ल्ले से चलते हैं।

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और अम्रपाली दुबे, का एक गाना यूट्यूब पर काफी ज्यादा फेमस हो रहा है. ‘ओठवा से ओठ के मिलाप’ यह गाना और वीडियो यूट्यूब पर काफी ज्यादा ट्रेंडिंग मे है.

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का सबसे रसदार भरा विडियो सांग - देख के कुछ कुछ होने लगेगा

Bhojpuri Video

#Video - फगुआ में फाटता जवानी | Fagua Me Fatata Jawani | निरहुआ​ और आम्रपाली​ का सबसे Hot Holi Song

इस गाने के वीडियो में अमरपाली निरहुआ के साथ नशे में रोमांस करती दिख रही है. गाने में यह एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही है. इस गाने को अंतरा सिंह और प्रियंका ने गाया है. आशुतोष तिवारी ने इस गाने के बोल लिखे है. संगीत साजन मिश्रा ने दिया है. आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी काफी फेमस है. लोग इन्हें काफ़ी पसंद करते है. इनके गाने आते के साथ ही हिट हो जाते है.

देहाती भतार (2022) दिनेश लाल यादव की जबरदस्त कॉमेडी फिल्म देख कर आपका 10 किलो खून बढ़ जायेगा 2022

लोग इसे काफी ज्यादा देख रहे हैं और शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो के व्यूज 3,566,952 है. इस गाने को tips bhojpuri के चैनल नें अपलोड किया है. और लोग इसे बार-बार देखना पसंद कर रहे है. जिसके चलते व्यूज अभी भी बढ़ रहे है.और लोग काफी प्यार दे रहे है.