यदि आप किफायती दामों में बेहतरीन फोन लेना चाहते हैं तो आपको Realme कंपनी के C65 5G फोन को जरूर ट्राई करना चाहिए। आपको बता दें कि कंपनी ने अपने इस धांसू फोन को लांच कर दिया है। आपको बता दें कि Realme के फोन्स को भारत में काफी पसंद किया जाता है। किफायती दामों में बेहतरीन फीचर्स के लिए Realme के फोन्स को पसंद किया जाता है। आइये अब आपको Realme C65 5G फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Realme C65 5G के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको 6.58-इंच का HD+ IPS LCD डिस्प्ले दी जाती है। इसमें MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें आपको रैम तथा स्टोरेज भी अच्छी मिलती हैं। बता दें कि इसमें 4GB रैम और 64GB या 128GB स्टोरेज दी हुई हैं। फोन में पावर के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है। यह आपको लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है। इसके अलावा यह बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। जिसके कारण आपका फोन जल्दी ही चार्ज हो जाता है। बता दें कि यह फोन Android 12 पर आधारित Realme UI 3.0 पर रन करता है।

Realme C65 5G के कैमरा फीचर्स

इसमें आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी दी गई है। बता दें कि इसमें कंपनी में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया हुआ है। इसमें 50-मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा दिया। इसके अलावा इसमें 2-मेगापिक्सेल का मैक्रो कैमरा और 0.3-मेगापिक्सेल का डेप्थ कैमरा दिया गया है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8-मेगापिक्सेल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है।

Realme C65 5G की कीमत

आपको बता दें कि इस फोन को 2024 के शुरुआत में लांच किया जाएगा। इसकी कीमत की बात करें तो इसके 4GB रैम 128GB वेरिएंट की कीमत लगभग 15 से 20000 रुपये बताई जा रही है। कई अन्य वेबसाइटों पर बताया जा रहा है कि यदि आप इसक एक्सचेंज ऑफर के तहत खरीदते हैं तो यह फोन आपको मात्र 7 से 8 हजार रुपये की कीमत में पड़ सकता है।