Motorola Moto G54: भारतीय बाजार में एक ऐसा स्मार्टफोन आया है जो स्मार्टफोन की दुनिया में कुछ अनोखे छाप छोड़ने के लिए तैयार है। हां, यहां बात हो रही है Motorola कंपनी के नए स्मार्टफोन की – जो न केवल 5G कनेक्टिविटी के साथ आता है, बल्कि उसके साथ-साथ कमाल के फीचर्स भी हैं।

इस नए स्मार्टफोन में आपको मिलेगी 6.5 इंच की बड़ी डिस्प्ले, जो आपको एक कमाल और विशाल स्क्रीन एक्सपीरियंस प्रदान करेगी। और फिर आ गई बात बैटरी की – हां, यह स्मार्टफोन आपको 5000 mAh की बैटरी के साथ लंबे समय तक चलाएगा, ताकि आप बिना टेंशन के अपने फोन का इस्तेमाल कर सकें।

और फिर कैमरे की बात – यहां Motorola कंपनी ने आपको उस शक्तिशाली दमदार 50 मेगापिक्सल कैमरे के साथ यह स्मार्टफोन प्रदान किया है, जो आपको मस्त फोटोग्राफी अनुभव देगा।

अगर आप एक स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं जो न केवल आपके फोटोग्राफी के फिल्ड में अच्छा हो, बल्कि बैटरी के मामले में भी दमदार हो, तो यह Motorola कंपनी का नया स्मार्टफोन आपके लिए बिल्कुल सही हो सकता है।

Motorola Moto G54 5G Phone  Features

यह फोन 6.5 इंच के IPS LCD डिस्प्ले के साथ आता है, जिसकी पिक्सल डेंसिटी 405 पीपीआई है। इसमें रिफ्रेश रेट 120Hz है और स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सेल का है।

फोन में MediaTek Dimensity 7020 (6nm) प्रोसेसर लगा हुआ है और यह एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। यह फोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी वाले और 12GB रैम और 256GB इंटरनल मेमोरी वाले दो वेरिएंट्स में AVAअवेलेबल है।

Moto G54 Camera And Battery

इस फोन के पीछे 50 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के दो कैमरे हैं, जो कि शानदार तस्वीरें क्लिक करने के लिए उपयुक्त हैं। साथ ही, इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है, जिससे आप खूबसूरत सेल्फीज़ ले सकते हैं।

इस फोन की खासियत में एक 6000 mAh की बैटरी शामिल है, जो लंबे समय तक चलने की सुनिश्चित करती है। और इसे चार्ज करने के लिए 33 वॉट का चार्जर भी उपलब्ध है, जो कि आपको तेज़ी से चार्ज करने में मदद करता है।

Motorola Moto G54 5G Phone Price

ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म Flipkart पर आपको 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी वाले वेरिएंट के लिए 13,999 रुपये की कीमत मिलेगी, जबकि 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल मेमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है। ये वेरिएंट्स आपको अधिक स्टोरेज और रैम का लाभ देते हैं.