Nokia के फोन्स भारत में काफी लंबे समय से इस्तेमाल किये जाते रहें हैं। लोग इस ब्रांड पर भरोसा करते हैं। बड़ी संख्या में लोग Nokia के फोन्स का इस्तेमाल करते हैं। अब Nokia भी आज के समय के हिसाब से नए फीचर्स के फोन्स को लगातार लांच कर रहा है। इसी क्रम में आज हम आपको Nokia के Nokia C12 Pro के बारे में बता रहें हैं। इसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर्स फीचर्स के साथ बेहतरीन कैमरा क्वालिटी भी दी जा रही है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

जबरदस्त हैं फीचर्स

इस फोन में 6.3 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी हुई है। यह रेजोल्यूशन 720 X 1600 पिक्सेल्स को सपोर्ट करती है। इसकी पिक्सेल डेंसिटी 278 PPI है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Octa-Core Unisoc SC9863A1 (28nm) प्रोसेसर दिया गया है। यह गेमिंग लवर्स तथा मल्टीटास्किंग के लिए काफी ज्यादा अच्छा माना जाता है। बता दें की यह फोन Android 12 पर काम करता है। कंपनी ने इस फोन के 2GB और 4GB रैम वाले वेरिएंट को बाजार में उतारा है। इसमें 32GB और 64GB इंटरनल मेमोरी दी। अब कंपनी इसके 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले फोन्स को भी लांच करने वाली है।

दमदार है बैटरी

आपको बता दें की इस फोन में आपको काफी पावरफुल बैटरी दी हुई है। जानकारी दे दें की कंपनी ने इसमें 4000 mAh की दमदार बैटरी को दिया गया है। जो की आपको लंबे समय तक पावर बैकअप मुहैया कराती है। इसके साथ आपको 10 वॉट का फास्ट चार्जर भी दिया जाता है। यह आपके फोन को काफी कम समय में चार्ज कर देता है।

किफायती हैं दाम

आपको बता दें की कंपनी ने भारत में इस फोन को लांच कर दिया है। इस फोन को कंपनी ने 2 वेरिएंट में लांच किया है। फ्लिपकार्ट पर यह उपलब्ध है और वहां से आप इसको मात्र 6,999 रुपए में खरीद सकते हैं। यदि आप किफायती दामों में बेहतरीन फीचर्स वाले फोन को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है।