आपको पता होगा ही Nokia के फोन्स का इस्तेमाल भारत में लगातार किया जा रहा है। Nokia भी लगातार एक से बढ़कर एक कीमत वाले फोन्स को बाजार में लांच कर रही है। हालही में Nokia ने अपने एक जबरदस्त फ्लिप स्मार्टफोन के को लांच किया है। इसका नाम Nokia 2760 है। इसमें आपको शानदार फ्लिप लुक के साथ में बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। आज हम आपको इस फोन के बारे में ही बताने जा रहें हैं। आइये अब आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते हैं।

जबरदस्त हैं फीचर्स

Nokia 2760 नामक इस फोन को कंपनी ने क्लासिक फ्लिप डिजाइन में बनाया है। जो यूजर्स को पुराने फ्लिप फोन की यादें ताजा करवा देता है। इसमें आपको 2.4 इंच के दो डिस्प्ले दिए गए हैं। इसमें आपको काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दें की यह फोन 4G नेटवर्क करता है। आप इसमें काफी अच्छी स्पीड के साथ इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं।

इससे आप अपने परिवार वालों से हमेशा जुड़े रह सकते हैं। इस फोन में आपको 1.3GHz का क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। 4GB की इंटरनल मैमोरी और 512 MB की रैम इस फोन में दी हुई है। अमेरिका में इस फोन को मात्र 19 डॉलर यानि लगभग 1,500 रुपये में लांच किया गया है।

कैमरा फीचर्स

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। इसमें आपको 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा आपको इस फोन में कैलकुलेटर, अलार्म और वेब-ब्राउजिंग जैसे बेसिक्स फीचर्स भी दिए गए हैं। इस फोन में ईमेल, वेब-ब्राउजिंग और दूसरे फीचर्स को एनेबल करने के लिए कई दूसरे एप भी दिए गए हैं। फेसबुक और व्हाट्सएप जैसे एप भी इसमें पहले से ही इंस्टाल मिलते हैं।

बैटरी

पावर के लिए इस फोन में 1450 mAh की दमदार अलग की जा सकने वाली बैटरी दी जाती है। यह आपको 18 दिन का लंबा स्टेंडबाई टाइम प्रदान करती है तथा 7 घंटे तक का टॉक टाइम भी देती है। कनेक्टिविटी फीचर्स के रूप में इसमें Bluetooth, 3.5 एमएम का हैडफोन जैक सी-टाइप एसयूबी कनेक्शन, वाई-फाई जैसे फीचर्स को दिया हुआ है।