अगर आप कम दाम में पोर्टेबल स्पीकर खरीदने के बारे में सोच रहे है लेकिन कोई अच्छा ऑप्शन आपको दिखाई नही दे रहा है। तो ऐसे में हम आप लोगो के पोर्टेबल स्पीकर कुछ रेंज लेकर आये है।

आज हम आपको कुछ ऐसे पोर्टेबल स्पीकर के बारे में बताने वाले है। जो 2 वोट बाले और 10 घंटे से अधिक चलने वाले होगे। इस पोर्टेबल स्पीकर से आप गाने सुन ने के साथ कॉलिंग पर माइक के जरिये बात भी कर सकते है।

तो आइये हम आपको ऐसे ही कुछ सस्ते और अच्छे पोर्टेबल स्पीकर के बारे में जानकारी देते है।

Portronics Talk Three Price

अगर सस्ता और अच्छा साउंड वाला पोर्टेबल स्पीकर खरीदना चाहते है तो आप Portronics Talk Three का चुनाव कर सकते है। इस स्पीकर की साउंड क्वालिटी काफी शानदार है और इस स्पीकर को अच्छे रिव्यू भी मिले है।

अगर बात की जाए Portronics Talk Three स्पीकर के प्राइस के बारे में तो यह स्पीकर आपको अमेजब पर मात्र 1399 रूपये में मिल जायेगा हालाँकि इसकी MRP 2999 रूपये है लेकिन आपको काफी सस्ते दाम में मिल जायेगा।

boAt Stone 180

अगर आप चाहे तो boAt Stone 180 स्पीकर के साथ भी जा सकते है। इसमें आपको शानदार फीचर्स मिल सकते है। इसमें आपको ब्लूटूथ, AUXऔर ड्युअल कनेक्टिविटी का ऑप्शन मिल जाता है।

इसके अलावा इसका बैटरी बेकअप भी काफी अच्छा है। इसको एक बार फुल चार्ज करने के बाद 10 घंटे तक आसानी से चल सकता है।

अगर बात की जाए इस स्पीकर के प्राइस के बारे में तो यह स्पीकर आपको 1299 रूपये में अमेजन पर से मिल जायेगा। हालाँकि इसकी MRP 2490 रूपये है लेकिन आपको 48 फीसदी छुट के साथ मिल जायेगा।

Mivi Roam 2 Speaker

अगर आप तगड़ी बैटरी बेकअप वाला पोर्टेबल स्पीकर खरीदना चाहते है तो आप Mivi Roam 2 Speaker के साथ जा सकते है। दुसरे स्पीकर कि तुलना में यह स्पीकर अधिक घंटे तक चलने वाला है।

इस स्पीकर को एक बार फुल चार्ज करने पर 24 घंटे से अधिक समय तक चल सकता है। अगर बात की जाए कीमत के बारे में तो यह आपको 1199 रूपये में मिल जायेगा।